spot_img

छालीवुड की फ़िल्म रणभूमि का हुआ मुहूर्त, योगेश ने महिला कलाकारों का किया सम्मान

HomeCHHATTISGARHछालीवुड की फ़िल्म रणभूमि का हुआ मुहूर्त, योगेश ने महिला कलाकारों का...

 रायपुर। छालीवुड की फ़िल्म रणभूमि का मुहूर्त हुआ है। इस मौके पर छत्तीसगढी फिल्म इंडस्ट्री एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं सुप्रसिद्ध अभिनेता योगेश अग्रवाल एवं फ़िल्म निर्माता मोहन सुन्दरानी एवम छत्तीसगढ़ के सबसे युवा निर्देशक दानेश निषाद ने महिला कलाकारों का सम्मान भी किया।

भैयाजी ये भी देखे : ऐक्ट्रेस वाणी कपूर बोली, बॉलीवुड के सर्वश्रेष्ठ युग में काम कर रहीं हूँ…

एक होटल में आयोजित इस कार्यक्रम में छत्तीसगढ की पहली महिला रैपर मिनी साईक्लोन एवं छॉलीवुड की प्रसिद्ध नायिका डॉ. नेहा शुक्ला, पूनम सिंह, दीपा निषाद, मुस्कार सोनी, चित्ररेखा बघेल, रिया साहू, सितारा  शेख, पिंकी साहू, दीपाली पाण्डेय, रिषिका सिंह, पत्रकार सीमा साहू, सहित अन्य महिला कलाकारों का सम्मान किया।

इस दौरान उन्होंने कहा कि आज भारत ही नही पूरे विश्व में महिलाओं का सम्मान किया जाता है। मेरा मानना है कि महिलाओं का सम्मान पूरे दिल से एक आज के दिन नही पूरे साल भर करनी चाहिए, क्योंकि महिलाओं का जो योगदान अपने घर परिवार को संभालने से लेकर समाज के उत्थान में बहुत बड़ा योगदान है।

आज की महिलाएं केवल चुल्हा चौकी का कार्य ही नही कर रही है बल्कि पुरूषों से कंधा से कंधा मिलाकर  कार्य करते हुए हिमायल की चोटियों में पहुंचने से लेकर अंतरिक्ष तक की यात्राएं करते हुए आज सेना में भी भर्ती होकर देश की सेवा कर रही है तो कला के क्षेत्र में भी आज पूरे देश दुनिया में अपना नाम कर यह साबित कर रही है कि हम भी किसी से कम नही है।

अग्रवाल ने आगे कहा कि आज तक हम लोगों ने हिन्दी और अंग्रेजी का रैप सॉन्ग सुना था लेकिन छत्तीसगढ की एक बेटी मिनी साईक्लोन ने छत्तीसगढ़ी में छत्तीसगढियों की खूबियों को दर्शाते हुए बहुत ही बढिया रैप सांग बनाकर गाते हुए कमाल कर दिया।

भैयाजी ये भी देखे : हॉलीवुड में धमाल मचाऐंगी Aliaa Bhatt, “हार्ट ऑफ स्टोन” से कर रही है डेब्यू

मिनी साईक्लोन छत्तीसगढ़ की पहली रैपर सिंगर है, मुझे आज बहुत खुशी है कि ऐसी प्रतिभा की धनी इस महिला कलाकार का सम्मान कर रहा हूं। मेरी शुभकामना है कि वे बहुत आगे बढे और छत्तीसगढ का नाम पूरे देश दुनिया में फैलाये।