spot_img

हॉलीवुड में धमाल मचाऐंगी Aliaa Bhatt, “हार्ट ऑफ स्टोन” से कर रही है डेब्यू

HomeENTERTAINMENTहॉलीवुड में धमाल मचाऐंगी Aliaa Bhatt, "हार्ट ऑफ स्टोन" से कर रही...

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Aliaa Bhatt) अब जल्द ही हॉलीवुड में भी अपना धमाल मचाने वाली है। देशभर में उनकी हालियां रिलीज़ हुई फिल्म गंगूबाई ने ज़ोरदार प्रदर्शन किया है।

भैयाजी ये भी देखे : जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म Attack का ट्रेलर लांच, एक्शन और थ्रिलर से है भरपूर…

इस फिल्म को लेकर तकरीबन अधिकतर क्रिटिक्स ने अपनी रेटिंग में फाइव स्टार ही दिए है। जिसके बाद अब आलिया हॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखरने की तैयारी कर चुकी है।

आलिया भट्ट (Aliaa Bhatt) Netflix की “हार्ट ऑफ स्टोन” से हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इसमें वह हॉलीवुड अभिनेत्री और स्टार गैल गैडोट के साथ काम करने वाली हैं। फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

आलिया ने खुद इस बात की पुष्टि की है हालाँकि आलिया से पहले नेटफ्लिक्स ने भी सोशल मिडिया पर इसका ऐलान किया। जिसके बाद से ही आलिया के फैंस हॉलीवुड में उनका प्रदर्शन देखने के लिए इंतजार कर रहे है।

Aliaa Bhatt के आलावा ये स्टार भी…

गौरतलब है कि “हार्ट ऑफ स्टोन” एक स्पाई थ्रिलर फिल्म होगी, जिसमें गैल गैडोट के अलावा “50 शेड्स ऑफ ग्रे” स्टार जेमी डोर्नन भी नजर आएंगे।

आलिया इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म “गंगूबाई काठियावाड़ी” की सक्सेस को एन्जॉय कर रही हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 100 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।