spot_img

रोड से गाड़ी हटाने को लेकर विवाद, युवक का अपहरण कर की गई मारपीट

HomeCHHATTISGARHरोड से गाड़ी हटाने को लेकर विवाद, युवक का अपहरण कर की...

रायपुर। राजधानी में रोड से गाड़ी हटाने के विवाद पर युवक के अपहरण (RAIPUR NEWS) का मामला सामने आया है। बदमाश युवक का अपहरण कर ले गए और जमकर मारपीट की। तेलीबांधा थाना पुलिस ने अपहरण, मारपीट सहित अन्य धाराओं के तहत अपराध कायम कर चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया हैं। अपहरण की घटना के बाद देररात तक थाने में गहमा-गहमी बनी रही।

भैयाजी ये भी देखे : Indian Railways: दुर्ग-गोंदिया स्पेशल समेत 10 ट्रेनें आज से 13 मार्च तक रद्द

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार फुंडहर चौक के पास रविवार (RAIPUR NEWS) देररात आशीष यादव का बदमाशों के साथ कार साइड करने को लेकर विवाद शुरू हुआ। आशीष यादव अपनी आल्टो कार व आरोपित क्रेटा कार में सवार थे। फुंडहर चौक में दोनों में विवाद मारपीट के बाद अपने दोस्तों के साथ कटोरा तालाब चला गया। जिसका आरोपितयों ने पीछा किया।

कटोरा तालाब (RAIPUR NEWS) के पास कार को रोक आरोपियों ने की हाथ मुक्का से मारपीट शुरू कर दी। मारपीट करने के बाद आशीष यादव को जबरदस्ती अपनी कार में बैठकार वीआइपी रोड फुंडहर लेकर गए। पुलिस को घटना की सूचना मिले ही तत्काल मौके पर पहुंचकर प्रार्थी को सकुशल बचाया। वहीं मौके से ही तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया। एक आरोपित मौके से फरार हो गया था जिसे देररात गिरफ्तार किया गया।

थाने में गहमा-गहमी

तेलीबांधा थाने में देररात तक गहमा-गहमी बनी रही। घटना के बाद तत्काल आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वहीं फरार आरोपित की तलाश में टीम देररात तक जुटी रही। उससे छिपने की हर संभव जगह में छापामार कर पकड़ा गया। आरोपियों का नाम पवन साहू , प्रकाश साहू , धनेंद्र साहू और यवनेश जोशीबताया जा रहा है।