spot_img

कांग्रेस विधायक ने SHO को धमकाया

HomeNATIONALकांग्रेस विधायक ने SHO को धमकाया

जयपुर। राजस्थान के चित्तौड़गढ़ के एसएचओ संजय कुमार ने एसीजेएम कोर्ट में सत्तारूढ़ पार्टी के एक विधायक (MLA) राजेंद्र सिंह बिधूड़ी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि विधायक ने आपराधिक अतिचार के एक मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने के लिये उन पर दबाव बनाया और गालियां दीं।

भैयाजी ये भी देखे : पुणे में मेट्रो रेल परियोजना का उद्घाटन किया पीएम मोदी ने

भैंसरोडगढ़ थाने के एसएचओ संजय कुमार और बेगुन, चित्तौड़गढ़ से कांग्रेस विधायक (MLA) राजेंद्र सिंह बिधूड़ी के बीच शुक्रवार को फोन कॉल बात हुई थी। हालांकि इस पूरे मामले पर विधायक (MLA) ने कहा कि, ‘ऑडियो से छेड़छाड़ की गई है, मैं तो कभी गालियां देता ही नहीं हूं। सदन में भी विपक्षी दल बीजेपी ने इसपर हंगामा किया और मामले की जांच की मांग की है।

जानकारी के अनुसार शनिवार को जारी एक पुलिस बयान में उल्लेख किया गया है कि एसएचओ संजय कुमार का बयान अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट, रावतभाटा की अदालत में दर्ज किया गया है और इस केस की अगली सुनवाई 7 मार्च के लिए निर्धारित की गई है। इससे पहले, एसएचओ ने चित्तौड़गढ़ की पुलिस अधीक्षक प्रीति जैन को विधायक के खिलाफ लिखित शिकायत दी थी। उन्हीने अनुरोध किया था कि उनका तबादला पुलिस लाइंस में कर दिया जाए।