spot_img

भाजपा विधायकों की बैठक में बोली पुरंदेश्वरी, जनता, संगठन और सदन में रहे एक्टिव

HomeCHHATTISGARHभाजपा विधायकों की बैठक में बोली पुरंदेश्वरी, जनता, संगठन और सदन में...

रायपुर। विधानसभा के सोमवार से शुरू होने वाले बजट सत्र के लिए भारतीय जनता पार्टी के विधायक दल की बैठक आज पार्टी मुख्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में हुई। इस बैठक में तमाम मुद्दों और बिंदुओं पर पार्टी के विधायक और आला नेताओं ने चर्चा कर सरकार को घेरने की रणनीति बनाई है।

भैयाजी ये भी देखे : निजी स्कूलों में शिक्षा के अधिकार के तहत होगा दाखिला, 25…

साथ ही विधायकों के परफॉर्मेंस और क्षेत्र में उनकी सक्रियता पर भी चर्चा हुई है। प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी ने सभी से अपने क्षेत्र की जनता और संगठन से सतत संपर्क में रहने पर ज़ोर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने विधानसभा में जनता के बीच के मुद्दों को पुरज़ोर तरीक़े से सदन में रखने के लिए भी कहा है।

इस बैठक के बारे में जानकारी देते हुए धरमलाल कौशिक ने बताया कि “आने वाले विधानसभा सत्र में परफारमेंस ठीक रहे, सारी सूचनाएं लगे और उसके साथ ही अपने क्षेत्र में सतत संपर्क और संगठन से कोआर्डिनेशन इन मुद्दों पर भी बात हुई है।”

भैयाजी ये भी देखे : Sarkari Naukri : अंग्रेजी माध्यम स्कूलों में भर्ती हेतु 14 मार्च…

कौशिक ने कहा कि “विधायक की भूमिका बेहद अहम होती है, ऐसे में संगठन और क्षेत्र की जनता दोनों के साथ प्रॉपर समन्वय स्थापित कर विधानसभा के अंदर क्षेत्र की बातों को प्राथमिकता से उठाना समेत तमाम बिंदुओं पर आज इस बैठक में बेहद सार्थक चर्चा हुई है।”