spot_img

मंत्री चौबे ने लगवाया कोरोना वैक्सीन का बूस्टर डोज टीका

HomeCHHATTISGARHमंत्री चौबे ने लगवाया कोरोना वैक्सीन का बूस्टर डोज टीका

रायपुर। कृषि एवं जल संसाधन मंत्री रविंद्र चौबे (MANTRI RAVINDRA CHOUBEY) ने 27 फरवरी रविवार को पंडित जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल पहुँचकर कोरोना वैक्सीन के बूस्टर डोज का टीका लगवाया। उस वक़्त चिकित्सा शिक्षा संचालक डॉ विष्णु दत्त, मेकाहारा की डीन डॉ तृप्ति नगरिया, मंत्री के निज सहायक गुलशन वहाँ मौजूद थे।

भैयाजी ये भी देखे : यूक्रेन से सकुशल लौटे छात्रों से CM बघेल ने की मुलाकात, कुशलक्षेम पूछा

आपको बता दे] कि मंत्री चौबे ने 11मार्च 2011को कोरोना वैक्सीन का पहला और 24 अप्रैल को दूसरा टीका लगवाया था। बूस्टर टीका लगाने के बाद मंत्री रविंद्र चौबे (MANTRI RAVINDRA CHOUBEY) आधे घंटे तक चिकित्सकों की निगरानी में रहे। इस मौके पर मंत्री चौबे ने राज्य में टीका लगवाने से शेष रह गए लोगों से कोरोना से बचाव के लिए अनिवार्य रूप से टीका लगवाने की अपील की। कोरोना संक्रमण और बीमारी की गंभीर स्थिति से बचने के लिए टीका लगाना जरूरी है।

यहाँ यह बात दें कि मंत्री चौबे (MANTRI RAVINDRA CHOUBEY) छत्तीसगढ़ सरकार के पहले मंत्री है, जिन्होंने सबसे पहले 11मार्च 2021 को कोरोना का टीका पंडित जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कालेज हॉस्पिटल जाकर लगवाया था। खुद टिका लगवाने के बाद मंत्री चौबे ने लोगों से कोरोना टीका को लेकर उस वक्त फैलायी जा रही अफवाहों से बचने और टीका लगवाने की पुरजोर अपील की थी।