spot_img

IPL 2022 : चेन्नई सुपर किंग्स के इस खिलाड़ी को लेकर महेंद्र सिंह धोनी की बढ़ी टेंशन

HomeSPORTSIPL 2022 : चेन्नई सुपर किंग्स के इस खिलाड़ी को लेकर महेंद्र...

मुंबई। IPL 2022 का टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका लगा है। सीरीज शुरू होने से पहले ही कई टीमों के दिग्गज खिलाड़ी चोटिल है, जिनके फिटनेस पर संशय बना हुआ है। चोटिल खिलाड़ियों की इस फेहरिस्त में चेन्नई सुपर किंग्स के विस्फोटक बल्लेबाज़ रितुराज गायकवाड़ भी शामिल है।

भैयाजी ये भी देखे : कंगना रनौत के “लॉक अप” में पूनम पांडेय भी कैद, कहा-सब के सामने उतरेंगे कपड़े…

दरअसल चोटिल होने की वज़ह से ही रितुराज पहले ही भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे सीरीज से बाहर है। उनकी कलाई में चोट लगने की वज़ह से उन्हें बाहर बैठना पड़ा। इधर IPL 2022 की शुरूआत के लिए काउंटडाउन शुरू हो गया है,

ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स के तमाम खिलाड़ी और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस बात को लेकर खासे परेशान है। इंडियन प्रीमियर लीग के शुरु होने से पहले रितुराज फिट हो पाएंगे कि नहीं ये सवाल पूरी टीम और उनके फैंस के मन में तनाव बढ़ा रहा है।

IPL 2022 में रितुराज से बड़ी उम्मीद

आईपीएल के पिछले सीजन में रितुराज गायकवाड़ की चेन्नई की तरफ से खेली गई शानदार पारी को देखते हुए उनसे इस सीजन में टीम को काफी उम्मीदें है। उन्होंने CSK की टीम से बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए पिछले सीजन में ऑरेंज कैप अपने नाम किया था।

भैयाजी ये भी देखे : IPL 2022 : 26 मार्च से आगाज़…मुंबई-पुणे में होंगे मैच, दो ग्रुप में बांटी टीम

आईपीएल 2021 के कुल 16 मैचों की 16 पारियों में उन्होंने बेहतरीन बल्लेबाज़ी करते हुए 635 रन बनाए थे। पिछले सीजन में उनके नाम एक शतक और चार अर्ध शतक भी थे।