spot_img

न्यूजीलैंड पर आखिरी मैच में जीत के बाद बोली मिताली, ये सुधार एक अच्छा संकेत

HomeSPORTSन्यूजीलैंड पर आखिरी मैच में जीत के बाद बोली मिताली, ये सुधार...

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड के खिलाफ पांचवां और अंतिम वनडे जीतने के बाद भारत की कप्तान मिताली राज ने गुरुवार को कहा कि उनकी टीम ने पिछले कुछ मैचों में सुधार दिखाया है, जो 4 मार्च से शुरू होने वाले विश्व कप से पहले एक अच्छा संकेत है।

भैयाजी ये भी देखे : माधुरी दीक्षित ने अपनी वेब सीरीज “द फेम गेम” के किरदार को बताया चुनौती

स्मृति मंधाना, हरमनप्रीत कौर और मिताली राज के अर्धशतकों ने भारत को पांचवें और अंतिम वनडे मैच में न्यूजीलैंड पर छह विकेट से जीत दर्ज करके श्रृंखला में क्लीन स्वीप से बचने में मदद की।

मंधाना ने 71 और हरमनप्रीत ने 63 रन ने की पारी खेलकर भारत को मज़बूती दी, मिताली ने 57 रन की नाबाद पारी खेलकर न्यूजीलैंड पर जीत दर्ज़ की। भारत ने पांच मैचों की वनडे श्रृंखला में सिर्फ एक मैच जीतने के बावजूद, मिताली को लगता है कि उनकी टीम ने सुधार दिखाया है।

मिताली ने कहा “हमने पिछले कुछ मैचों में सुधार किया है, जो विश्व कप से पहले एक अच्छा संकेत है। यह बड़े टूर्नामेंट से पहले सही तैयारी करना महत्वपूर्ण था। दुर्भाग्य से, बढ़ते कोरोना के मामले के कारण हमें भारत में कैंप नहीं मिल सके। उन्होंने कहा, विकेट बल्लेबाजी के अनुकूल लग रहा था, लेकिन गेंदबाजों ने आज अच्छा प्रदर्शन किया।”

टीम बहुत अधिक मजबूत-मिताली

39 वर्षीय खिलाड़ी ने यह भी उल्लेख किया कि जब वह आगामी 50 ओवर के विश्व कप के बाद संन्यास लूंगी, तो टीम नई प्रतिभाओं के साथ कहीं अधिक मजबूत होगी।

भैयाजी ये भी देखे : IPL 2022 में क्या नहीं खेल पाएँगे ऑस्ट्रेलियाई खिलाडी ? ये है वज़ह…

मिताली ने कहा, जब मैं इस टूर्नामेंट के बाद संन्यास ले लूंगी, तो मैं देखूंगी कि आने वाली नई प्रतिभाओं के साथ टीम बहुत अधिक मजबूत है, जिसमें बहुत सारे मैच विजेता हैं।