spot_img

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना; कहा- युवराज के लिए रुका था मेरा हेलिकॉप्टर

HomeNATIONALपीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना; कहा- युवराज के लिए रुका...

दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM NARENDRA MODI) ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा और आरोप लगाया कि वह राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ अपनी शक्ति का दुरुपयोग कर रही है।

जालंधर में एक रैली में बोलते हुए, पीएम मोदी ने खुलासा किया कि 2014 में, जब वह और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी दोनों पंजाब से गुजरने वाले थे, तो गांधी के लिए रास्ता देने के लिए उनके हेलीकॉप्टर को रोक दिया गया था। यह घटना तब हुई जब उन्होंने गुजरात के सीएम के रूप में कार्य किया और उन्हें भाजपा के पीएम चेहरे के रूप में घोषित किया गया।

भैयाजी ये भी देखे : वारंटियों के लिए वीकेंड्स पर पुलिस बनी “सिंघम…”दो दिन में 1156…

पीएम मोदी (PM NARENDRA MODI) ने खुलासा किया “2014 में, मैं गुजरात का सीएम था और बीजेपी का पीएम चेहरा था, मैं चुनाव के लिए जा रहा था। एक दिन, मुझे पठानकोट आना पड़ा, और फिर हिमाचल के लिए एक हेलीकॉप्टर लेना पड़ा। आप चौंक जाएंगे, कांग्रेस के युवराज (राहुल गांधी), जो सिर्फ एक पार्टी सांसद थे, उनका भी अमृतसर में एक कार्यक्रम था। मुझे उड़ान भरने की अनुमति नहीं थी। मुझे 1 घंटे की देरी हुई, जब मैं पठानकोट पहुंचा, तो मेरे हेलीकॉप्टर को उड़ान भरने की अनुमति नहीं थी, सिर्फ इसलिए कि राहुल गांधी राज्य के किसी कोने से आ रहे थे।”

चन्नी हेलिकॉप्टर विवाद पर कांग्रेस की खिंचाई

जालंधर में पीएम (PM NARENDRA MODI) के निर्धारित अभियान के कारण मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के हेलिकॉप्टर को चंडीगढ़ से उड़ान भरने की अनुमति नहीं मिलने के बाद, एक राजनीतिक संघर्ष छिड़ गया था। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुनील जाखड़ ने चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग की।