spot_img

जशपुर की बेटी दिल्ली से बरामद की पुलिस ने

HomeCHHATTISGARHजशपुर की बेटी दिल्ली से बरामद की पुलिस ने

जशपुरनगर। देश की राजधानी में अच्छी कमाई और नौकरी का झांसा देकर बहला-फुसलाकर थाना तपकरा क्षेत्र की नाबालिग लडक़ी सहित युवती को दिल्ली ले जाने वाले आरोपी महेश यादव को जशपुर पुलिस की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। नौकरी, कार्य करने हेतु दिल्ली जाने की सूचना उक्त लड़कियों (JASHPUR NEWS) ने पंचायत में नहीं दी, और ना ही पलायन रजिस्टर में नाम दर्ज कराया गया। पुलिस टीम ने उक्त अपहृत लड़कियों को सकुशल बरामद कर परिजनों को सौंप दिया है।

भैयाजी यह भी देखे: ICU में घुसकर आशिक ने नर्स को गोली मारी

थाना तपकरा क्षेत्र निवासी 45 वर्षीय व्यक्ति ने 2 फरवरी को थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया कि 23 जनवरी 2022 के शाम 6 बजे से उसकी दोनो पुत्रियां उम्र 17 वर्ष एवं 21 वर्ष घर से निकलकर कहीं चली गईं हैं। अभी तक वापस नहीं आईं हैं, कोई अज्ञात व्यक्ति उसकी लड़कियों को बहला-फुसलाकर कहीं ले गया है। दोनो लापता लड़कियों की रिपोर्ट पर थाना तपकरा में धारा 363 भादवि के तहत् अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

सायबर सेल की मदद से दिल्ली में मिला लोकेशन

पूरे मामले की विवेचना के दौरान तपकरा पुलिस (JASHPUR NEWS) को मुखबिर की सूचना एवं सायबर सेल सहयोग से प्रार्थी की दोनों लड़कियों के दिल्ली में मौजूद होने की सूचना मिली। इस सूचना पर पुलिस अधीक्षक जशपुर द्वारा तत्काल निरीक्षक जीवन जांगड़े के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित कर लड़कियों की बरामदगी कार्यवाही हेतु टीम को दिल्ली के लिए रवाना किया गया। पुलिस टीम द्वारा दिल्ली में जाकर पता-तलाश कर 17 वर्षीय नाबालिग अपहृता को आनंद विहार हरिनगर नई दिल्ली से एवं 21 वर्षीय युवती को आजादपुर थाना मैट्रो नई दिल्ली से 5 फरवरी को बरामद कर लिया गया।