spot_img

ICU में घुसकर आशिक ने नर्स को गोली मारी

HomeNATIONALICU में घुसकर आशिक ने नर्स को गोली मारी

भिंड। मध्य प्रदेश के भिंड जिले में स्थित जिला अस्पताल में पदस्थ स्टाफ नर्स की वार्ड ब्वाय ने गोली मारकर हत्या (MURDER) कर दी। वारदात गुरुवार शाम पांच बजे के करीब आइसीयू के स्टोर रूम में हुई। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग बताया गया है। स्टाफ नर्स की हाल में सगाई हुई है। मई माह में शादी तय हुई थी।

आरोपित नर्स से कह रहा था कि वह शादी नहीं करे, लेकिन नर्स ने उसकी बात मानने से इनकार किया। ऐसे में आरोपित ने कट्टा निकालकर कनपटी से सटाकर गोली चला दी। नर्स कुर्सी पर ही लुढ़क गई। हत्या के बाद आरोपित बाइक से शहर कोतवाली थाने पहुंचा। पुलिस के सामने सरेंडर कर अपनी निशानदेही पर कट्टा बरामद करवा दिया है। वारदात के बाद स्टाफ नर्सों ने जिला अस्पताल में हड़ताल शुरू कर दी है।

भैयाजी यह भी देखे: सुप्रीम कोर्ट ने तत्काल सुनवाई से किया इनकार, CM बोम्मई आज करेंगे हाई लेवल मीटिंग

मंडला गोकुलथाना तहसील नैनपुर निवासी 26 वर्षीय स्टाफ नर्स नेहा चंदेला पुत्री हरि प्रसाद की जिला अस्पताल के आइसीयू वार्ड (MURDER) में ड्यूटी थी। इसी वार्ड में 31 वर्षीय आरोपित वार्ड ब्वाय रीतेश शाक्य पुत्र धर्मेंद्र शाक्य निवासी गांधी नगर भिंड की ड्यूटी थी। रीतेश ने उसे रोके रखा। दोनों की आइसीयू वार्ड के स्टोर रूम में बातचीत हो रही थी। शाम करीब पांच बजे रीतेश ने कट्टा निकालकर नर्स की कनपटी से सटाकर गोली मार दी। नर्स नेहा चंदेला की मौके पर ही मौत हो गई। आइसीयू के स्टोर रूम में बंद दरवाजे के पीछे हुई वारदात की किसी को भनक तक नहीं लगी।

कोतवाली जाकर सरेंडर किया

नर्स को गोली मारने के बाद आरोपित आइसीयू के पीछे वाले गेट से बाहर निकला। बाइक पर बैठकर जिला अस्पताल परिसर से बाहर निकल गया। शहर कोतवाली के सामने नाले में आरोपित ने कट्टा (MURDER) फेंका। बाइक से कोतवाली जाकर सरेंडर कर दिया। आरोपित से पूछताछ के बाद पुलिस ने नाले से 315 बोर का कट्टा बरामद कर लिया है। आइसीयू में हत्या की वारदात से जिला अस्पताल में भर्ती मरीजों और उनके अटेंडरों में दहशत का माहौल है। हत्या की जानकारी मिलने पर सीएमएचओ डा. अजीत मिश्रा, सिविल सर्जन डा. अनिल गोयल मौके पर पहुंचे। एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान ने भी जायजा लिया है।