spot_img

दो टुकड़ों में मिली नवजात की लाश, धड़ से अलग हो गया था बच्ची का सिर

HomeCHHATTISGARHBILASPURदो टुकड़ों में मिली नवजात की लाश, धड़ से अलग हो गया...

बिलासपुर। नवजात बच्ची की लाश दो टुकड़ों (BILASPUR NEWS) में मिली है। हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि बच्ची की हत्या हुई है या फिर घटना कुछ और है। एक महिला के आंगन में यह शव दो दुकड़ों में पड़ा था। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। मामला तोरवा थाना क्षेत्र का है। जानकारी के अनुसार घटना देवरीडीह की है।

भैयाजी यह भी देखे: छत्तीसगढ़ में रानी लक्ष्मी बाई सेल्फ डिफेंस योजना में रमन सिंह ने लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

यहां रहने वाली गुड्डी विश्वकर्मा की सुबह नींद खुली और वह बाहर निकल कर आंगन में आई, तब उसके होश उड़ गए। आंगन में मासूम बच्ची की लाश पड़ी थी। घबराई महिला ने इस घटना की जानकारी आसपास के लोगों को दी। कुछ ही देर में घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।

15 से 20 दिन की नवजात

पुलिस ने इस मामले (BILASPUR NEWS) की जांच के लिए फोरेंसिक एक्सपर्ट की मदद ली। टीम ने घटनास्थल की बारीकी से जांच की और शव का परीक्षण किया। टीम के मुताबिक नवजात बच्ची की उम्र 15 से 20 बताया गया है।

हत्या या फिर कुछ और स्पष्ट नहीं

महिला के घर के आंगन में मिले नवजात की हत्या हुई है या फिर शव को कुत्ते नोंच कर यहां तक लाया है। यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। बच्ची का धड़ और सिर अलग-अलग हिस्सों में पड़ा था। ऐसे में पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर जानकारी जुटा रही है।

पोस्टमार्टम से होगा स्पष्ट

एडिशनल एसपी सिटी उमेश कश्यप (BILASPUR NEWS)  का कहना है कि अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि बच्ची की हत्या की गई है। या फिर मामला कुछ और है। उन्होंने आशंका जताई कि मृत नवजात को दफना दिया गया होगा और उसे कुत्ते नोंच कर घर में लाकर छोड़ दिया होगा। लेकिन, यह सब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा।