spot_img

अजय चंद्राकर का राहुल गांधी से आग्रह, योजनाओं की ले जानकारी फिर करें शुरुआत…

HomeCHHATTISGARHअजय चंद्राकर का राहुल गांधी से आग्रह, योजनाओं की ले जानकारी फिर...

रायपुर। राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ दौरे पर भारतीय जनता पार्टी ने निशाना साधा है। भाजपा ने नया रायपुर में बनने वाले सेवा ग्राम, अमर जवान ज्योति को को पूरी तरह से राजनैतिक करार दिया है।

भैयाजी ये भी देखे : Breaking: छत्तीसगढ़ में अब हर शनिवार को सरकारी दफ्तरों में छुट्टी,…

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अजय चंद्राकर ने इस मामले में मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि “नवा रायपुर में सेवाग्राम बनाया जा रहा है, लेकिन अब तक इसकी ना ही कोई प्रशासकीय स्वीकृति है, ना बजट और ना ही आधार। केवल हाईकमान की नजरों में आने के लिए यह काम किया जा रहा है।”

चंद्राकर तंज़ कसते हुए कहा कि “इन सब की बजाए सरकार गांधी जी के स्मृति स्थल को संजोने का कार्य करें, प्रदेश में शराबबंदी कर एक उदाहरण दें।” चंद्राकर ने आगे कहा कि “अमर जवान ज्योति एक कॉन्सेप्ट है लेकिन इसकी कोई अवधारणा नहीं है, इसलिए शहीद स्मारक में भी ज्योति जलाई जा सकती है, और जलाई जानी चाहिए।”

राहुल से निवेदन योजनाओं की लें जानकारी

भाजपा नेता अजय चंद्राकर ने मीडिया से चर्चा करते हुए यह भी कहा कि “मैं राहुल गांधी से आग्रह करता हूं कि पहले वे सभी योजनाओं की जानकारी ले लें, इसके बाद ही इनका शुभारंभ करें।

भैयाजी ये भी देखे : कोरोना वैक्सीन के लिए बच्चों में उत्साह, दूसरा डोज़ लगवाने खुद…

इसके अलावा उन्होंने कहा कि भूमिहीन कृषि मजदूरी न्याय योजना के लिए पारदर्शीता के साथ मजदूरों का चयन किया जाना चाहिए, वहीं जिन मजदूरों का पंजीयन किया गया है इस योजना के तहत उन्हें पूरी राशि दी जानी चाहिए।”