spot_img

नागपुर में मिला नांदगांव से अपहृत गुरप्रीत, पुलिस के डर से भागे किडनैपर

HomeCHHATTISGARHनागपुर में मिला नांदगांव से अपहृत गुरप्रीत, पुलिस के डर से भागे...

रायपुर। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में बीते दिनों हुए अपहरण कांड में पुलिस को बड़ी राहत मिली है। जिस युवक का अपहरण कर किडनैपर उसे ले भागे थे वहीं लड़का आज महाराष्ट्र के नागपुर से मिला है। युवक कक कहना है कि अपहरणकर्ताओं ने उसे छोड़ा और पुलिस की गिरफ़्तारी के डर से खुद भाग निकले। बहरहाल युवक को नागपुर से सड़क के रास्ते राजनांदगांव लाया जा रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक़ कारोबारी के बेटे गुरप्रीत सिंह को नागपुर के करीब साकोली क्षेत्र में किडनैपर छोड़कर भाग निकले है। बक़ौल गुरप्रीत वो पुलिस और उससे पीछा छुड़ाने उसे छोड़कर भाग निकले। जिसके बाद गुरप्रीत अपने घर दुर्ग वापस आने के लिए नागपुर बस स्टैंड पहुंचा और वापसी के लिए बस में बैठ गया। हालाँकि राजनांदगांव से रवाना हुई पुलिस की टीम ने उसी वक़्त नागपुर बस स्टैंड पहुंचकर गुरप्रीत को अपने साथ लिया और अब वापसी कर रहे है।

भैयाजी ये भी पढ़े : Breaking News : राजनांदगांव में कारोबारी के बेटे का अपहरण

ग़ौरतलब है कि ढाबा संचालक के नाबालिग पुत्र का आरोपियों ने अपहरण कर लिया था। जिसके बाद अपहरणकर्ताओं ने ढाबा संचालक से 50 लाख रुपए की फिरौती भी मांग थी। उन्होंने गुरप्रीत की माँ को फोन कर धमकी भी दी थी के रक़म नहीं मिलने पर अच्छा नहीं होगा।