spot_img

TMC विधायक मदन मित्रा को पार्टी ने सोशल मीडिया से दूर रहने की दी ‘चेतावनी’

HomeNATIONALTMC विधायक मदन मित्रा को पार्टी ने सोशल मीडिया से दूर रहने...

दिल्ली। तृणमूल कांग्रेस ने विधायक मदन मित्रा (MLA Madan Mitra) के कई विवादित पोस्ट वायरल होने के बाद उन्हें सोशल मीडिया से दूर रहने का निर्देश दिया है।

बता दें कि पूर्व परिवहन मंत्री मदन मित्रा को टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी के काफी भरोसेमंद व्यक्ति के तौर पर जाना जाता है। मदन मित्रा ने हाल ही में फेसबुक पर लाइव होकर ये घोषणा की थी कि वह पार्टी के निर्देशों के अनुसार पांच महीने के लिए अपनी प्रोफाइल को निष्क्रिय कर देंगे।

भैयाजी यह भी देखे: BREAKING: छत्तीसगढ़ में मिले 5 हज़ार 29 संक्रमित, 8 की मौत

कमरहट्टी से विधायक मदन मित्रा (MLA Madan Mitra) ने मिडिया से बातचीत में कहा कि, ‘मेरा सोशल मीडिया निजी चीज है। मैंने तय किया है कि मैं किसी भी फेसबुक या इंस्टाग्राम लाइव पर नहीं आऊंगा। इसके अलावा मैं अन्य सोशल मीडिया पर भी अगले 30 जून तक दूर रहूंगा। यह इसलिए क्योंकि मीडिया के हाथ में सोशल मीडिया है और मैं सोशल मीडिया का हिस्सा था।’

मीडिया का नाम ‘असामाजिक मीडिया’ होना चाहिए

कमरहाटी विधायक ने आगे सुझाव दिया कि मीडिया का नाम ‘असामाजिक मीडिया’ होना चाहिए। मित्रा (MLA Madan Mitra) का यह बयान तब सामने आया है जब वह हाल ही में एक फेसबुक पोस्ट के कारण विवाद में आ गए थे। दरअसल उन्होंने सवाल किया था कि उन्हें अपनी शिकायतों का समाधान किसके लिए करना चाहिए, क्योंकि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का आवास सुरक्षा घेरे में था और तृणमूल भवन यानी कोलकाता का टीएमसी कार्यालय फिलहाल रिनोवेशन के काम पर है। टीएमसी की अनुशासन समिति ने उन्हें उनकी सोशल मीडिया गतिविधियों के बारे में चेतावनी दी। टीएमसी के एक नेता ने कहा कि अनुशासन समिति ने मित्रा पर कार्रवाई की है, क्योंकि वह पार्टी के नियमों के खिलाफ गए थे।