spot_img

टीएमसी ने कांग्रेस पर गोवा को गुमराह करने का लगाया आरोप

HomeNATIONALटीएमसी ने कांग्रेस पर गोवा को गुमराह करने का लगाया आरोप

दिल्ली। आगामी विधानसभा चुनावों से पहले, तृणमूल कांग्रेस के नेता अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने कांग्रेस पर गोवा के लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाया। टीएमसी नेता ने पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम को आड़े हाथ लिया और कहा कि पार्टी ने गठबंधन के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता से संपर्क किया था, जिसे ठुकरा दिया गया। बनर्जी ने दावा किया कि अगर भारतीय जनता पार्टी चुनाव जीतने में सफल होती है तो कांग्रेस नेता की गलती थी।

भैयाजी यह भी देखे: BREAKING: छत्तीसगढ़ में मिले 5 हज़ार 649 संक्रमित,15 की मौत

कांग्रेस पर जमकर हमला बोला

टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने कहा कि अगर गोवा चुनाव परिणाम भाजपा के पक्ष में जाता है तो कांग्रेस नेता को “सार्वजनिक रूप से सामने आना चाहिए और दोष उन पर लेना चाहिए”। बनर्जी पणजी में एक संवाददाता सम्मेलन में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि तटीय राज्य में “कांग्रेस को दिया गया हर वोट भाजपा को दिया गया वोट है”।

टीएमसी नेता ने कांग्रेस के वरिष्ठ चुनाव पर्यवेक्षक चिदंबरम पर “अपनी पार्टी के हितों की सेवा करने के लिए लोगों को गुमराह करने” का आरोप लगाया। पूर्व मंत्री की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा, “पी चिदंबरम, जिनका मैं सबसे ज्यादा सम्मान करता हूं, लेकिन जिस तरह से वह अपनी पार्टी के हितों की सेवा करने के लिए लोगों को गुमराह कर रहे हैं, वह कुछ ऐसा है जिसे उजागर किया जाना चाहिए और सार्वजनिक डोमेन में लाया जाना चाहिए।”

अभिषेक बनर्जी ने कहा “उन्होंने (चिदंबरम) कहा कि एआईटीसी ने कभी कोई पेशकश नहीं की। हालांकि, पवन वर्मा ने इसे सार्वजनिक कर दिया कि एआईटीसी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष होने के नाते वह दिसंबर को दोपहर 1.30 बजे चिदंबरम के घर गए थे।” बनर्जी ने आगे कहा कि कांग्रेस मामले को अदालत में ले जा सकती है अगर उन्हें लगता है कि वह झूठ बोल रहे हैं।

अदालत जाएं और पता करें कि कौन झूठ बोल रहा

बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने कहा- “आइए हम अदालत में जाएं और पता करें कि कौन झूठ बोल रहा है। पवन वर्मा लोधी रोड पर चिदंबरम के घर गए और उनसे अनुरोध किया कि हमें अपने अहंकार को एक तरफ रखना चाहिए और यह सुनिश्चित करना चाहिए कि हम हर गोवा के लिए इसे लड़ें। लेकिन वह (चिदंबरम) अपने राजनीतिक और तुच्छ हितों से ऊपर उठने में विफल रहे। यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। अगर गोवा चुनाव के परिणाम भाजपा के पक्ष में जाते हैं, तो चिदंबरम को सार्वजनिक रूप से सामने आना चाहिए और यदि वह इतने आश्वस्त हैं तो दोष उन पर लेना चाहिए। कांग्रेस जनता को गुमराह कर रही है। वे हर गोवावासी को गुमराह कर रहे हैं।”