spot_img

पॉजिटिव पुनिया पर भाजपा का हमला, कहा-महामारी एक्ट के तहत हो कार्यवाही

HomeCHHATTISGARHपॉजिटिव पुनिया पर भाजपा का हमला, कहा-महामारी एक्ट के तहत हो कार्यवाही

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के रायपुर शहर जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने सरकार से मांग की है कि कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया के खिलाफ महामारी एक्ट के तहत कार्रवाई की जाए । सुंदरानी ने कहा कि प्रदेश में तेजी से फैलती महामारी के कारण यह नियम है कि जिसने सैंपल दिया है, वह जब तक रिपोर्ट ना आ जाए तब तक उसे होम क्वारेंटाइन रहना चाहिए।

भैयाजी ये भी पढ़े : उच्च शिक्षा मंत्री उमेश कुमार पटेल हुए कोरोना पॉजिटिव

शहर ज़िला भाजपा अध्यक्ष सुंदरानी ने कहा कि कांग्रेस प्रभारी पुनिया ने ब्लड सैंपल देने के बाद न केवल विधानसभा अध्यक्ष से मुलाकात की, अपितु मुख्यमंत्री व विभिन्न मंत्रियों व सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें व रैलियां कीं । अब पुनिया की कोरोना रिपोर्ट पॉज़ीटिव आने के कारण पूरा मंत्रिमंडल व सैकड़ों लोगों पर संक्रमण का खतरा बढ़ गया है। साथ ही, इस दौरान जिस विमान से आए और गए, उन विमानों में सवार यात्रियों का जीवन भी उन्होंने खतरे में डाल दिया है। सुंदरानी ने कहा कि अभी प्रदेश में डेढ़ लाख से अधिक लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं और वर्तमान में प्रदेश में मृत्यु दर भी बहुत अधिक है।

भैयाजी ये भी पढ़े : बृजमोहन ने कोल्डचेन स्टोर पर दागा सवाल, कहा…

प्रदेश की यह हालत सरकार के गैरजिम्मेदाराना रवैए के कारण है। सरकार अभी भी कोरोना वायरस संक्रमित लोगों को सुविधा उपलब्ध नहीं करा पा रही है व आँकड़ों से खेलते हुए होम आइसोलेट व्यक्ति को बिना जांच किये स्वस्थ लोगों की सूची में शामिल कर रही है। सुंदरानी ने कहा कि जानबूझकर लोगों की जान खतरे में डालते हुए कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पुनिया ने महामारी एक्ट की धारा 188, 269, 270 का उल्लंघन किया है। अतः भाजपा यह मांग करती है कि उन्हें गिरफ्तार किया जाए और ऐसा न करने पर भाजपा कोर्ट जाने को बाध्य होगी।