spot_img

कृष्णा पटेल का बड़ा बयान, बोलीं-‘मेरी भी हो सकती है हत्या

HomeNATIONALकृष्णा पटेल का बड़ा बयान, बोलीं-'मेरी भी हो सकती है हत्या

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) से पहले सियासी बयानबाजी और आरोपों का दौर जारी है। इस बीच अपना दल (कमेरावादी) की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने अपनी बेटी और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के पति आशीष पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्‍होंने कहा कि जब से मैंने समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन किया है, तब से मुझे परेशान किया जा रहा है। मुझ पर गठबंधन को खत्म करने के लिए दबाव बनाया जा रहा है।

भैयाजी यह भी देखे: राज्यपाल उइके ने छत्तीसगढ़ जीएसटी (संशोधन) विधेयक पर किए हस्ताक्षर

इसके साथ कृष्णा पटेल (UP Election 2022)  ने कहा कि कल बिना किसी सूचना के मेरे खातों को सील कर दिया गया है। वहीं, उन्‍होंने कहा कि मेरी हत्या कराई जा सकती है। इसके साथ कृष्णा पटेल ने अपने पति की हत्‍या की सीबीआई जांच कराए जाने की मांग की है।

कभी क्षेत्र में नहीं जाने की सलाह दी जाती है: कृष्णा पटेल

इसके साथ कृष्णा पटेल ने कहा कि कभी मुझसे कहा जाता है कि सपा (UP Election 2022)  से गठबंधन तोड़ लीजिए, तो कभी क्षेत्र में नहीं जाने की सलाह दी जाती है। यही नहीं, कभी कहा जाता है कि जातिगत जनगणना की बात मत कीजिए, तो कभी पति (अपना दल के संस्थापक स्व. सोनेलाल पटेल) की मौत की सीबीआई जांच की मांग नहीं करने के लिए दबाव डाला जाता है। इसके साथ उन्‍होंने कहा कि मुझे अलग अलग नंबरों से फोन करके मेरा स्‍थान पूछा जाता है।

वहीं, अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने कहा कि जिस प्रकार मेरे पति की हत्या हुई और मैं सीबीआई जांच की मांग नहीं करूंगी, तो मेरी भी हत्या हो सकती है। मैं अपने पति की हत्या की सीबीआई जांच की मांग करती हूं। वहीं, उन्‍होंने बताया कि मैंने डीसीपी को पहले खबर दी और लेटर दिया था। साथ ही बताया था कि मेरे पति की जैसे हत्या हो गयी है, वैसा मेरे साथ भी हो सकता है। मैं 10 साल से सुरक्षा मांग रही हूं, लेकिन मुझे सुरक्षा नहीं मिली रही है।