spot_img

लेडी डॉक्टर से ICU में मरीज के तीमारदारों ने की अश्लील हरकत, सीनियर्स ने की जमकर पिटाई

HomeCHHATTISGARHBASTARलेडी डॉक्टर से ICU में मरीज के तीमारदारों ने की अश्लील हरकत,...

बस्तर। छत्तीसगढ़ के बस्तर (BASTAR NEWS) जिले के जगदलपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में महिला डॉक्टर से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। मेडिकल कॉलेज के सर्जिकल आईसीयू में एक महिला डॉक्टर से मरीज से मिलने आए उसके 3 दोस्तों ने छेड़छाड़ कर दी।

भैयाजी ये भी देखे : BREAKING: कृषि, उद्यानिकी, कृषि अभियांत्रिकी एवं खाद्य प्रौद्योगिकी महाविद्यालयों में रिक्त सीटों पर 9 जनवरी तक करें आवेदन

मरीज के दोस्तों ने पहले तो डॉक्टर पर अभद्र कमेंट पास किए। इसके बाद उनमें शामिल एक लड़का जबरदस्ती डॉक्टर से टकराकर उससे बहस करने लगा। युवकों द्वारा किए गए अश्लील हरकत (BASTAR NEWS)  की शिकायत लेडी डॉक्टर ने अपने सीनियर्स से की। सीनियरों ने 2 लड़को को पकड़कर पिटाई शुरू की, तो उनका तीसरी साथी फरार हो गया। तीसरे की गिरफ्तारी के लिए डॉक्टर अस्पताल परिसर में धरने पर बैठ गए है।

परिजनों ने मांगी माफी

मिली जानकारी के अनुसार मामले को बिगड़ता देख फरार आरोपी (BASTAR NEWS)  के परिजन मेडिकल कॉलेज अस्पताल परिसर पहुंचे। परिजनों ने महिला डॉक्टर से माफी मांग ली। बता दें कि इसके बाद लिखित माफीनामा लेकर दोनों पक्षों में समझौता हो गया। इसके बाद मामला शांत हुआ।दोनों पकड़े गए आरोपियों को भी छोड़ दिया गया है। हालांकि अस्पताल के आईससीयू में महिला डॉक्टर से छेड़छाड़ की घटना को लेकर सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवा।ल खड़े हुए हैं।