spot_img

PM की सुरक्षा में चूक मामलें में बोले CM चन्नी, प्रधानमंत्री पर कोई हमला नहीं हुआ…

HomeNATIONALPM की सुरक्षा में चूक मामलें में बोले CM चन्नी, प्रधानमंत्री पर...

नई दिल्ली। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आज पंजाब दौरे के दौरान सुरक्षा में हुई बड़ी चूक के बाद अब राज्य सरकार की सफाई सामने आई है। इस मामलें में खुद पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने मीडिया के सामने सफाई पेश की है।

भैयाजी ये भी देखे : PM मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक, कहा- मैं जिंदा लौट…

सीएम चन्नी ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि “प्रधानमंत्री पर कोई हमला नहीं हुआ, ऐसी कोई सोच भी नहीं थी। पहले भी दिल्ली में किसान आंदोलन हुआ उनकी कुछ मांग थी जो 1 साल बाद पूरी हुई। आज भी अगर कोई शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने रास्ते पर आ गया तो इसे प्रधानमंत्री की सुरक्षा के साथ नहीं जोड़ना चाहिए राजनीति नहीं होनी चाहिए।”

मेरे साथ वाले पॉजिटिव इसलिए रिसीव नहीं किया-चन्नी

पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि “मुझे आज बठिंडा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगवानी करने जाना था, लेकिन जिन लोगों को मेरे साथ जाना था, वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए, इसलिए मैं आज प्रधानमंत्री को रिसीव करने नहीं गया क्योंकि मैं कोरोना पॉजिटिव पाए गए कुछ लोगों के संपर्क में था।”

भैयाजी ये भी देखे : Exclusive : सरकार ने बदली होम आइसोलेशन गाइडलाइन, बुखार नहीं आने…

उन्होंने कहा कि “मुझे खेद है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आज फिरोजपुर ज़िले के दौरे के दौरान वापस लौटना पड़ा। हम अपने पीएम का सम्मान करते हैं। हमने उनसे (पीएमओ) खराब मौसम की स्थिति और विरोध के कारण यात्रा बंद करने के लिए कहा था। हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले की अचानक मार्ग परिवर्तन करने की कोई सूचना नहीं थी। पीएम के दौरे के दौरान सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई।”