spot_img

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव दूसरी बार हुए कोरोना संक्रमित

HomeCHHATTISGARHस्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव दूसरी बार हुए कोरोना संक्रमित

रायपुर। स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (T.S.SINGHDEV) कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। सर्दी-खांसी की शिकायत के बाद सिंहदेव ने एहतियातन सरगुजा के अपने कार्यक्रम रद्द कर दिए। वे रविवार दोपहर बाद रायपुर लौट आए।

भैयाजी ये भी देखे : कालीचरण महाराज को लेने रायपुर पहुंची महाराष्ट्र पुलिस, पुणे में दर्ज है केस

यहां उनकी कोरोना की एंटीजन रिपोर्ट निगेटिव आई। लेकिन आरटीपीसीआर जांच की देर रात मिली रिपोर्ट में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (T.S.SINGHDEV) ने इसकी जानकारी देते हुए बताया, कोरोना के लक्षण दिखने के बाद उन्होंने रायपुर में जांच कराई। उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अभी तबीयत ठीक है। चिकित्सकों के निर्देशानुसार होम आइसोलेशन में रहकर उपचार करा रहे हैं। सिंहदेव (T.S.SINGHDEV) ने आग्रह किया है कि पिछले दिनों में जो भी लोग उनके संपर्क में आए हैं वे अपनी कोरोना जांच करवा लें।

प्रदेश के 16 जिलों में मिले 290 नए संक्रमित

छत्तीसगढ़ राज्य में रविवार को 1.81% संक्रमण दर से 16 जिलों में 290 नए संक्रमित मिले हैं। सर्वाधिक रायपुर से 90, बिलासपुर से 52, कोरबा से 40, रायगढ़ से 37, दुर्ग से 33, जांजगीर-चांपा से 11, जशपुर से 9, कोरिया व अन्य राज्य से 3-3, बालोद, धमतरी, गरियाबंद, दंतेवाड़ा से 2-2, बेमेतरा, कबीरधाम, बलरामपुर, बस्तर से 1-1 पॉजिटिव मिले हैं। शेष 12 जिलों में एक भी केस नहीं मिलें।