spot_img

इत्र कारोबारी पम्पी जैन के यहां छापा

HomeNATIONALइत्र कारोबारी पम्पी जैन के यहां छापा

कन्नौज। उत्तर प्रदेश में एक और इत्र कारोबारी के यहां इनकम टैक्स (INCOME TAX RAID) का छापा पड़ा है। जानकारी के मुताबिक, कन्नौज के रहने वाले पुष्पराज जैन उर्फ पम्पी जैन के ठिकानों पर शुक्रवार सुबह से छापामार कार्रवाई जारी है। पुष्पराज जैन उर्फ पम्पी जैन वहीं शख्स है जिसने समाजवादी परफ्यूम लांच किया था। खास बात यह भी है कि पुष्पराज जैन उर्फ पम्पी जैन अभी समाजवादी पार्टी के एमएलसी हैं।

भैयाजी ये भी देखे : मुंबई में हाई अलर्ट, आतंकी हमला कर सकते हैं खालिस्तानी

समाजवादी पार्टी के प्रमुख आज दिन में 12 बजे कन्नौज आने वाले हैं। तय कार्यक्रम के मुताबिक, उनकी प्रेस कॉन्फ्रेंस में पम्पी जैन (INCOME TAX RAID)  भी मौजूद रहने वाले थे। हालांकि अब यह प्रेस कॉन्फ्रेंस होगी या नहीं। वहीं इत्र कारोबारी एस मोहम्मद याकूब के यहां भी आयकर विभाग की टीम पहुंची। टीम उनके कारखाने में छापेमारी कर रही है। दोनों स्थानों पर टीम सुबह सात बजे पहुंची। कुल मिलाकर सुबह से यूपी में 50 स्थानों पर छापेमारी जारी है।

एक ही मोहल्ले में रहते हैं पीयूष जैन और पम्पी जैन

बीते दिनों पीयूष जैन के यहां छापा पड़ा था और करोड़ों की बेनामी सम्पत्ति मिली थी। खास बात यह है कि पीयूष जैन और पम्पी जैन (INCOME TAX RAID)  एक ही मोहल्ले में रहते हैं। दोनों के घर 8 मकान छोड़कर है। उस मोहल्ले में अधिकांश लोग पान मसाले के एसेन्स और इत्र का धंधा करते हैं। पीयूष जैन एसेंसे का कारोबारी है जबकि पम्पी जैन इत्र के बड़े बिजनेसमैन हैं। यूपी से लेकर महाराष्ट्र तक इनका धंधा है।

समाजवादी पार्टी ने ट्वीट कर साधा निशाना

छापामारी के बाद समादवार्टी ने भाजपा पर निशाना साधा। पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा गया, ‘पिछली बार की अपार विफलता के बाद इस बार BJP के परम सहयोगी I.T. ने सपा MLC पुष्प राज जैन और कन्नौज के अन्य इत्र व्यापारियों के यहां पर आखिर छापे मार ही दिए हैं। डरी BJP द्वारा केंद्रीय एजेंसियों का खुलेआम दुरुपयोग, यूपी चुनावों में आम है। जनता सब देख रही है, वोट से देगी जवाब।’ बता दें, पिछली बार पीयूष जैन के जहां छापा पड़ा था। सपा का कहना है कि इस कारोबारी का अखिलेश की पार्टी से कोई संबंध उजागर नहीं हुआ है। उल्टा सपा का कहना है कि पीयूष जैन भाजपा का करीबी है।