spot_img

कलेक्टर जनदर्शन में पहुंचे फ़रियादी, ज़मीन विवाद, अवैध प्लाटिंग की शिकायत ज़्यादा

HomeCHHATTISGARHकलेक्टर जनदर्शन में पहुंचे फ़रियादी, ज़मीन विवाद, अवैध प्लाटिंग की शिकायत ज़्यादा

रायपुर। कलेक्टोरेट सभाकक्ष में आयोजित साप्ताहिक कलेक्टर जनदर्शन में तक़रीबन चालीस फरियादी अपनी अर्ज़ी लेकर कलेक्टर दफ्तर हाज़िर हुए। यहाँ उन्होंने कलेक्टर से मुलाकात कर अपनी समस्याएं बताई।

भैयाजी ये भी देखे : धमतरी : गोदामों में मिला धान का अवैध भंडार, 704 क्विंटल…

कलेक्टर सौरभ कुमार ने भी पूरी गंभीरता से इनकी समस्याओं को सुनकर संबंधित विभाग के अधिकारियों को उनके आवेदन पर नियमानुसार निराकरण करने निर्देशित किया है।

ग़ौरतलब है कि राजधानी बनने के बाद से ही शहर के अंदर धड़ाधड़ कॉलोनियां बनने लगी थी। ये सिलसिला आज भी रायपुर में बदस्तूर ज़ारी है। शहर के अंदर नगर निगम और पुलिस लगातार अवैध प्लाटिंग पर और ऐसी प्लाटिंग करने वालों पर कार्यवाही भी कर रही है, बावजूद इसकी शिकायत सबसे ज़्यादा है।

कलेक्टर जनदर्शन में 40 मामलों के आवेदन

कलेक्टर जनदर्शन में मारूती रेसीडेंसी अमलीडीह रायपुर निवासी कुमारी रीना राय ने अवैध भवन निर्माण के संबंध में, कालीबाड़ी रहवासी कु. लक्ष्मी साहू ने शिक्षा ऋण हेतु, ग्राम धनेली और पिरदा के ग्रामीणों ने अवैध प्लाटिंग के संबंध में कलेक्टर से मुलाकात की।

भैयाजी ये भी देखे : राजपथ पर सफलता के रंग बिखेरेगी छत्तीसगढ़ की गोधन न्याय योजना,…

ग्राम परसदा (सोठ) की द्रोपदी साहू ने जमीन का पट्टा प्रदान करने, ग्राम दोंदेकला के पुरूषोत्तम साहू ने खाता विभाजन हेतु आवेदन प्रस्तुत किया। इसी तरह अन्य लोगों ने अपनी समस्याओं को लेकर कलेक्टर सौरभ कुमार से मुलाकात की।