spot_img

बीरगांव में कांग्रेस महापौर तय, निर्दलीय पार्षदों ने किया कांग्रेस प्रवेश

HomeCHHATTISGARHबीरगांव में कांग्रेस महापौर तय, निर्दलीय पार्षदों ने किया कांग्रेस प्रवेश

रायपुर। बिरगांव नगर निगम (BIRGAV NAGAR NIGAM) चुनाव विजयी दो निर्दलीय पार्षदों ने कांग्रेस में प्रवेश कर लिया है। उन्होंने कहा कि वे भूपेश सरकार के कामकाज से प्रभावित होकर कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं।

भैयाजी ये भी देखे : प्रदेश के स्कूल 29 दिसंबर तक बंद, आदेश जारी

वार्ड क्रमांक 1 गुरु घासीदास वार्ड (BIRGAV NAGAR NIGAM) की नवनिर्वाचित पार्षद शकुंतला धन्नू बांदे और वार्ड क्रमांक 11 ठाकुर प्यारेलाल वार्ड से नवनिर्वाचित पार्षद सुशीला मार्कण्डे ने कांग्रेस में प्रवेश किया। बीरगांव में (BIRGAV NAGAR NIGAM) नगर निगम में अब दो निर्दलीय पार्षद के शामिल होने के बाद अब कांग्रेस का महापौर बनना तय हो गया है। 40 सीट वाले बीरगांव नगर निगम में 21 वार्ड पर कब्जा हो गया है।

सीएम ने कसा बीजेपी पर तंज

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि सभी जगहों पर नगर सरकार बनाएंगे। सीएम भूपेश बघेल ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी कांग्रेस के सामने टिक नहीं पाई। आने वाले समय में और अच्छा करेंगे। बीजेपी दूर-दूर तक नहीं है। भूपेश ने कहा कि प्रदेश की जनता ने सरकार के कामों पर विश्वास जताया है और इसका नतीजा निकाय चुनाव में आपके सामने हैं। नगर निगमों में महापौर, नगर पालिका व नगर पंचायत में अध्यक्ष के चयन सीएम ने कहा कि जिन्हें निकाय का प्रभारी बनाया गया है, वे बैठक में तय करेंगे।