spot_img

जुआरियों ने पिकनिक के बहाने सजाई थी महफ़िल, 13 गिरफ्तार, 2 लाख नक़द बरामद..

HomeCHHATTISGARHBILASPURजुआरियों ने पिकनिक के बहाने सजाई थी महफ़िल, 13 गिरफ्तार, 2 लाख...

कोरबा। सूबे के कोरबा जिले में जुआरियों के शहर से दूर जंगलों में जाकर जुए की फड़ बिठाई। इस फड़ में बैठे जुआरियों ने बकायदा पिकनिक का प्लान भी कर रखा था।

भैयाजी ये भी देखे : सूबे में तेज़ी से स्वावलंबी हो रहे गौठान, 7836 गौठानों में…

जुआरी यहाँ खाना बनाने के लिए बर्तन, कच्चा राशन, चटाई, टार्च समेत खाना बनाने का पूरा साजो सामान लेकर पहुंचे थे। जुआरियों का खेल भी शुरू हो चूका था, तभी इस बात की भनक पुलिस को लगी और छापेमारी कर पुलिस ने 13 जुआरियों को गिरफ्तार किया।

कोरबा जिले के कुदमुरा के जंगलों में जुआरियों ने अपनी फड़ बिठाई थी। रविवार की शाम जब लोग जंगलों से लौटते है उस वक़्त इन जुआरियों ने यहाँ एंट्री की थी। इस बात की ख़बर जिले के करतला थाना के उपनिरीक्षक राजेश चंद्रवंशी मिली।

जिसके बाद करतला पुलिस और जिले की सायबर टीम ने जंगल में छापेमारी कर यहाँ से 13 जुआरियों को जुआ खेलते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन जुआरियों से 2 लाख 16 हजार 200 रुपये नगद, 13 नग मोबाइल, दो स्विफ्ट कार, एक महिंद्रा मैक्सिमो की भी जब्ती की है। पुलिस ने इन जुआरियों से खाना बनाने के बर्तन, राशन, चटाई, टार्च भी जब्त किया है।

कोरबा के रहने वाले है जुआरी

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक इन जुआरियों की शिनाख्त दिनेश जगमलानी, विजय स्वामी, शहादत अली, मोहम्मद अनीश, विनोद, सुनील जायसवाल, अजय सिंह, लक्ष्मीनारायण सिंह, जसवंत आदिले, संजय सिंधी, बनवारी दास महंत, विजय सिंह और मिथिलेश राय के रूप में हुई है।

भैयाजी ये भी देखे : अंतिम चरण में मतदान, नरहरपुर नगर पंचायत में सर्वाधिक 85.47 फीसदी…

पुलिस ने बताया कि ये सभी 13 जुआरी मूलतः कोरबा के ही रहने वाले है जो केवल जुआ खेलने की नियत से ही कुदमुरा के जंगलों में पहुंचे थे।