spot_img

IND vs SA Test Match : राहुल हो सकते है वाइस कैप्टन, वार्मअप करते दिखी टीम

HomeSPORTSIND vs SA Test Match : राहुल हो सकते है वाइस कैप्टन,...

मुंबई। IND vs SA Test Match के लिए केएल राहुल को भारतीय टीम के लिए उप कप्तान की जिम्मेदारी सौपी जाएगी। विराट के साथ ताल मेल बनाकर राहुल टीम इंडिया के लिए दाक्षिण अफ्रीका में खेले जाने वाले टेस्ट मैच में जीत दिलाने के लिए रणनीति तैयार करेंगे।

भैयाजी ये भी देखे : मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज संधू की तस्वीरें सोशल मीडिया में मचा रही धमाल…

दरअसल टेस्ट मैच में रोहित शर्मा अब तक उप-कप्तान की जिम्मेदारी सम्हाल रहे थे, लेकिन हैमस्ट्रिंग की चोट की वज़ह से वे इस टेस्ट मैच की सीरीज में नहीं खेल पा रहे है। इस लिहाज़ से के एल IND vs SA Test Match के लिए राहुल विराट कोहली के साथ टीम के वाइस कैप्टन के रूप में मैदान में दिखाई देंगे। हालांकि इस बात का आधिकारिक ऐलान होना बाकी है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने सोमवार को पुष्टि की थी कि रोहित शर्मा हैमस्ट्रिंग की समस्या के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। जिसके बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी 3 मैचों की टेस्ट सीरीज से रोहित की जगह प्रियांक पांचाल को टेस्ट टीम में शामिल किया गया था।

IND vs SA Test Match से पहले वार्मअप

इधर BCCI ने टीम इंडिया के प्रेक्टिस की एक वीडियों शेयर की है। भारतीय क्रिकेट टीम धीरे-धीरे अपने प्रशिक्षण की स्पीड को बढ़ा रही है, क्योंकि 26 दिसंबर से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की शुरुवात होगी। मुंबई में तीन दिन के सख्त क्वारंटाइन के बाद शुक्रवार सुबह भारत चार्टर्ड फ्लाइट से यहां पहुंची है।

भैयाजी ये भी देखे : दुबई नहीं दिल्ली में बॉयफ्रेंड सूरज की दुल्हन बनेंगी ऐक्ट्रेस मौनी रॉय, वैन्यू पर सस्पेंस…

इससे पहले कि वे आउटडोर सत्र कर पाते, खिलाड़ियों को यहां एक रिसॉर्ट में एक दिन के लिए अलग रहना पड़ा। BCCI द्वारा शनिवार को ट्वीट किए गए एक वीडियो में मुख्य कोच राहुल द्रविड़ सहित टीम के सदस्य फुटबॉल का आनंद लेते नजर आए।