spot_img

बृजमोहन का सोनिया से सवाल, कांग्रेस शासित राज्यों में भारत की बेटियां नहीं ?

HomeCHHATTISGARHबृजमोहन का सोनिया से सवाल, कांग्रेस शासित राज्यों में भारत की बेटियां...

रायपुर। पहले बलरामपुर फिर कोंडागांव में हुए बलात्कार के मामलें में सियासी घमासान शुरू हो चूका है। बलरामपुर मामलें में प्रदेश के ज़िम्मेदार मंत्री डॉ शिव डहरिया पहले ही विवादित बयान देकर विपक्ष के निशाने पर थे। अब कोंडागांव बलात्कार के मामलें के खुलासे के बाद कांग्रेस सरकार और आलाकमान भी भाजपा की रडार पर है।

प्रदेश के दिग्गज भाजपा नेता और विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस आलाकमान सोनिया गांधी समेत राहुल गाँधी और प्रियंका गाँधी से सवाल किया है।

बृजमोहन ने ट्वीट करते हुए लिखा ” क्या कांग्रेस शासित राज्यो मे भारत की बेटियाँ नही होती सोनिया जी ? छग के कोंडागांव जिले के ओड़ागांव की बेटी से सामूहिक बलात्कार हुआ, दो दिन प्रशासन मौन रहा, बेटी ने आत्महत्या कर ली। पिता ने भी कोशिश की। कहां है आपकी अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता? अब छग क्यों नही आ रहे राहुल, प्रियंका जी ? ”

गौरतलब है कि कोण्डागांव जिले के धनोरा थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ लगभग दो माह पूर्व बलात्कार एवं युवती द्वारा आत्महत्या किए जाने की घटना घटित हुई है। मृतिका के परिजन द्वारा बताया गया कि 19 जुलाई को ग्राम उड़ागांव की युवती के साथ एक दिन पूर्व पास के गांव में विवाह समारोह के दौरान 7 युवकों द्वारा जबरदस्ती साथ ले जाकर बलात्कार करने की घटना हुई थी। घटना के बाद सुबह ही घर लौटकर युवती द्वारा आत्महत्या की गई l उनकी साथ हुई दुष्कर्म की घटना के संबंध में पीड़िता द्वारा अपनी सहेली के अलावा अन्य किसी परिजन को नही बताई थी।