spot_img

VIP नंबर वाली गाड़ी में कर रहा था गांजा तस्करी, गांजा और गाड़ी जप्त, एक गिरफ्तार

HomeCHHATTISGARHVIP नंबर वाली गाड़ी में कर रहा था गांजा तस्करी, गांजा और...

रायपुर। थाना कबीर नगर ने एक गांजा तस्कर को दबोचने में सफलता पाई है। पुलिस ने मुखबिर की सुचना पर इस तस्कर तक पहुंची और आरोपी से तीन किलों गांजा बरामद किया है।

भैयाजी ये भी देखे : भाजपा ने ज़ारी किया “आरोप पत्र” कांग्रेस के घोषणा पत्र को…

मिली जानकारी के मुताबिक कबीर नागर थाना पुलिस को इस तस्कर का एक इनपुट मिला था कि एक VIP नंबर वाली स्विफ्ट कार में एक व्यक्ति गांजा की तस्करी कर रहा है। ये गाड़ी टाटीबंध से रिंग रोड होते हुए भनपुरी की ओर बढ़ने की खबर भी मुखबिर ने दी थी।

तत्काल पुलिस टीम ने मुखबिर के इनपुट पर काम किया और बताई गई VIP नंबर वाली स्विफ्ट गाड़ी को सोनडोंगरी नाला के पास रोका। इस गाडी में सवार युवक ने पूछताछ में अपना पारस शाह बताया। जो भनपुरी खमतराई का रहने वाला है। पुलिस ने जब उसकी गाडी की तलाशी ली तब गांजे की खेप बरामद हुई।

आरोपी पारस शाह के कब्जे से लगभग 05 किलो ग्राम गांजा एवं गांजा परिवहन में प्रयुक्त स्विफ्ट कार क्रमांक CG / 04 / HK / 0999 को जप्त किया गया है। आरोपी के खिलाफ धारा 20 बी नारकोटिक्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर अग्रिम कार्यवाही की गई है।

भैयाजी ये भी देखे : धान उठाव और चावल जमा करने की कलेक्टर ने की समीक्षा,…

शराब की भी करता था तस्करी

पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक पारस शाह इसके पहले भी शराब तस्करी के मामलें में गिरफ्तार किया जा चूका है। आरोपी पारस शाह थाना खमतराई क्षेत्र में अवैध रूप से शराब की तस्करी कर रहा था, तब उसकी गिरफ्तार कर धारा 34(2) आबकारी एक्ट का अपराध दर्ज़ किया गया था। इस मामलें में पारस शाह को जेल भी हुई थी।