spot_img

पैसे की बात को लेकर पत्नी पर चाकू से किया वार, आरोपी पति गिरफ्तार

HomeCHHATTISGARHपैसे की बात को लेकर पत्नी पर चाकू से किया वार, आरोपी...

रायपुर। रायपुर के डीडी नगर थाना क्षेत्र के आमापारा (RAIPUR NEWS) बजरंग नगर में रविवार को पत्नी से विवाद के बाद पति ने चाकू से जानलेवा हमला करने की नीयत से पेट में चार जगह घोप दिया था। गंभीर हालत में बच्चों ने मां को आंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया। चाकू मारने के बाद पति घर से फरार हो गया था, जिसे पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया।

भैयाजी ये भी देखे : बेरोजगार डॉ. रमन को झूठ की नीली चिड़िया उड़ाने का नया शौक : मरकाम

रायपुर (RAIPUR NEWS) के आमापारा बजरंग नगर निवासी रिंकी देवांगन ने मनीष पुरी गोस्वामी से प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद इनके दो बच्चे भी हैं। इसके बाद भी मनीष आये दिन पत्नी रिंकी से किसी न किसी बात से विवाद और मारपीट करता रहता था। बेटी बिनी ने इसकी जानकारी चंगोराभाटा निवासी मौसी शिवानी से बताई थी। रविवार को चाकू मारकर मां को गंभीर रुप से घायल करने के बाद बच्चों की जानकारी देने के बाद शिवानी ने डीडी नगर थाने में वारदात की जानकारी थी।

पुलिस ने अस्पताल में भर्ती रिंकी देवांगन की हालत देखी और आरोपी मनीष पुरी गोस्वामी (RAIPUR NEWS) के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी। वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन एवं थाना प्रभारी डीडी नगर के नेतृत्व में पुलिस ने परिवार के सदस्यों से पूछताछ की और आरोपित के छिपे होने के बारे में पूछा। घर से फरार आरोपित मनीष को मुखबिर की जानकारी पर पुलिस ने मुहल्ले से ही गिरफ्तार कर लिया। उसके निशानदेही पर छिपाया गया चाकू बरामद किया। पुलिस ने आरोपी मनीष के खिलाफ अपराध दर्ज कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।