spot_img

स्मार्टफोन क्रेजी के लिए सैमसंग की एक और सौगात,जानिए S20 FE के बारे में

HomeINTERNATIONALBUSINESSस्मार्टफोन क्रेजी के लिए सैमसंग की एक और सौगात,जानिए S20 FE के...

कोरिया/ स्मार्टफोन के दीवानो के लिए यह खबर खास है। हर भारतीयों की पहली पसंद और साउथ कोरिया की टॉप कंपनी सैमसंग (Samsung) ने एक और स्मार्टफोन लॉन्च किया है। S सीरीज का यह स्मार्टफोन लुक एंड फीचर में बेहद अट्रेक्टिव है।

जानिए फीचर

आज हम आपको बताने जा रहे है सैमसंग (Samsung) S सीरीज के अपग्रेड वर्जन S20 FE के बारे में जो एक सप्ताह पहले ही लॉन्च हुआ है लेकिन लोगो की खास पसंद बन गया है। जिसकी सबसे बड़ी खासियत है की फोन 5G और 10.O/S Android का लेटेस्ट वर्जन है।

भैयाजी ये भी देखिए-IPL 2020 : दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बिच होगा महामुकाबला

6 GB रैम तथा 128 GB स्टोरेज वाला यह फोन आपको कम दाम में बेहतर फीचर के साथ मिल रहा है। जिसमे 6.5 इंच डिस्प्ले के साथ आपको इसमें 6/8 GB रैम 128 /256 इंटरनल स्टोरेज , 13 मेगा पिक्सेल का रियर कैमरा , 32 मेगा पिक्सेल का सेल्फी कैमरा, 4500 mAh लिथियम पॉलीमर की बेट्टेरी जिसे आपको काफी लम्बे समय तक के लिए आपको चार्ज नहीं करना पड़ेगा, Dual 4G सिम कार्ड , साथ ही साथ इसमें 5G भी सपोर्ट करेगा। Qualcomm SM8250 का चिपसेट , Octa-core Snapdragon 865 का माइक्रोप्रोसेसर जो आपके फोन को हैंग होने नहीं देगा। WLAN,Wi-Fi,dual-band, Wi-Fi Direct, hotspot,Bluetooth,GPS,NFC,Radio,USB इन सभी फीचर से लेस यह फोन आपको बाजार में ऑनलाइन शॉपिंग के माध्यम से 56,290 रूपए में प्राप्त कर सकते है।

भैयाजी ये भी देखिए-पत्नी का कटा सिर लेकर युवक पहुंचा थाना, मचा हडकंप

सैमसंग (Samsung) की खासियत

चलिए तो देखते हैं क्या खास है samsung स्मार्टफोन के सीरीज में, वैसे तो सैमसंग फोन के सभी सीरीजो को लोगो ने काफी ज्यादा अच्छा फीडबैक दिया। सैमसंग की A सीरीज और M सीरीज काफी पॉपुलर है , सैमसंग की दोनों सीरीज 2019 में लॉन्च हुई थी और मार्किट में एक अलग पहचान बनाई। A और M सीरीज डिजिटल फीचर तथा 9.O/S Android अपडेट वर्जन के साथ सस्ता और किफायती फोन है। जिसके चलते सैमसंग हर भारतीय की पहली पसंद बना हुआ है।