spot_img

पत्नी का कटा सिर लेकर युवक पहुंचा थाना, मचा हडकंप

HomeNATIONALCRIMEपत्नी का कटा सिर लेकर युवक पहुंचा थाना, मचा हडकंप

बांदा. उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के बबेरू कस्बे में पत्नी का सिर लेकर घूमता हुआ युवक बाजार में देखा गया। युवक कटा सिर लेकर थाना पहुंचा और सरेंडर कर दिया। पुलिस की पूछताछ में वारदात (Murder) की वजह पत्नी का अवैध संबंध बताया है। आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वारदात में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी भी अफसरों ने बरामद कर ली है। आरोपी युवक का नाम पुलिस अधिकारियों द्वारा चिन्नर यादव बताया जा रहा है।

बांदा के अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप सिंह चौहान ने बताया कि घटना शुक्रवार सुबह 7.30 बजे की है। बबेरू कस्बे के नेता नगर मुहल्ले में अवैध संबंधों को लेकर चिन्नर यादव और उसकी पत्नी विमला के बीच झगड़ा हुआ। गुस्साए चिन्नर यादव ने धारदार हथियार से पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया और वह कटा सिर लेकर कोतवाली (थाने) पहुंचा और पुलिस के सामने आत्मसमर्पण (Murder) कर दिया है। महिला का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है।

वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

बबेरू कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक जयश्याम शुक्ला ने बताया, हत्यारोपी (Murder) अपने हाथ में महिला का कटा सिर लेकर सरेआम बाजार से होता हुआ कोतवाली पहुंचा। इसका किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में भी वायरल किया है। पुलिस ने बताया, हत्यारोपी पति चिन्नर यादव ने पूछताछ में बताया कि उसकी पत्नी के अवैध संबंध किसी और व्यक्ति से थे, इसलिए उसने वारदात को अंजाम दिया है।