spot_img

बड़ी ख़बर : बाल बाल बचे नंदकुमार साय, राजधानी के रावांभाठा में गाड़ी का एक्सीडेंट

HomeCHHATTISGARHबड़ी ख़बर : बाल बाल बचे नंदकुमार साय, राजधानी के रावांभाठा में...

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता, पूर्व सांसद और राष्ट्रीय अनुसूचित जनजाति आयोग के वर्तमान अध्यक्ष नंदकुमार साय की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है।

भैयाजी ये भी देखे : कोरोना से मौत पर 1437 को दी अनुग्रह राशि, आवेदन नहीं…

हादसे के वक़्त नंदकुमार साय गाड़ी में ही सवार थे, राहत की बात ये है कि इस दुर्घटना में उन्हें कोई क्षति नहीं पहुंची है। इसके आलावा अन्य सभी लोग जो साय के साथ थे सभी सुरक्षित है।

खमतराई पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नंदकुमार साहू रायपुर से बाय रोड अंबिकापुर के लिए रवाना हुए थे। तभी राजधानी के रावांभाठा क्षेत्र में यह दुर्घटना घटी। रावांभाठा में शेरे पंजाब ढाबा के नजदीक ही ये हादसा हुआ। नंदकुमार साय की कार से एक टाटा मैजिक टकराया।

जैसे ही टाटा मैजिक के ड्राइवर ने साय की गाड़ी को टक्कर मारी वैसे तुरंत उसने गाडी रोकी और भागने लगा, ड्राइवर के साथ उसमें सवाल अन्य लोग भी तत्काल गाड़ी छोड़कर मौके से भागने लगे। तभी आसपास के लोगों के साथ मिलकर नंदकुमार साय के पीएसओ और अन्य लोगों ने भाग रहे ड्राइवरों को धर दबोचा।

भैयाजी ये भी देखे : बस्तर में आंदोलित जवानों के समर्थन में भाजपा, कहा-कमेटी कमेटी खेल…

जिसके बाद इस मामलें की पूरी सूचना खमतराई पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचकर खमतराई पुलिस ने टाटा मैजिक को जप्त कर, चालक के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। फिलहाल राहत की बात ये रही कि हादसे में नंदकुमार साय समेत सभी यात्री सुरक्षित है।