spot_img

निकाय चुनाव को लेकर भाजपा का कांग्रेस पर आरोप, सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग

HomeCHHATTISGARHनिकाय चुनाव को लेकर भाजपा का कांग्रेस पर आरोप, सरकारी मशीनरी का...

रायपुर। छत्तीसगढ़ में निकाय चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस की प्रदेश सरकार पर तीखा हमला बोला है। भाजपा के प्रदेश सह प्रभारी नितिन नबीन ने मीडिया से चर्चा के दौरान प्रदेश की सरकार पर सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग का आरोप मढ़ा है। इसके साथ ही उन्होंने अजय चंद्राकर के शराब को लेकर दिए गए विवादित बयान पर भी अपनी बात रखी है।

भैयाजी ये भी देखे : छत्तीसगढ़ में बारदाने के लिए उद्योग पर ज़ोर, एसटी-एससी युवाओं स्वालंबी…

सह प्रभारी नितिन नवीन ने कहा कि “सरकार सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करना चाहती है, सिर्फ इसलिए ही बैलेट पेपर से चुनाव करा रखी है। आखिर एलईडी के जमाने में भूपेश सरकार आखिर क्यों लालटेन के युग में जा रही है ? भूपेश सरकार सभी निकायों में फिसड्डी साबित हो रही है, इसीलिए यह पूरा प्रपंच किया जा रहा है।”

सूबे के नगरीय निकाय मंत्री पर भी सरकारी जमीन हथियाने की बात कहते हुए नितिन नबीन ने कहा कि “प्रदेश के नगरी निकाय मंत्री शिव डेहरिया सरकारी जमीनों का पट्टा अपने नाम करने में लगे हुए है। इतना ही नहीं अपने शागिर्दों के नाम भी जमीनों का बाँटने का काम उनके द्वारा किया जा रहा है। गरीबों का आशियाना छीन कर ले खुद का आशियाना बना रहे हैं।”

निकाय चुनाव में नहीं है गुटबाज़ी

भाजपा के अंदर निकाय चुनाव में गुटबाजी से जुड़े सवाल के जवाब में सह प्रभारी नबीन ने कहा कि “हम सब एकजुट होकर इस चुनाव में उतरे है, यह चुनाव एक उदाहरण बनेगा जिसमें हमारे सभी कार्यकर्ता से लेकर प्रदेश के बड़े नेता भी एक साथ चुनावी मैदान में शामिल है।

चंद्राकर के बयान पर दी सफाई

इधर पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर के दारू घुसने पर ज़िंदा नहीं जाने देने वाले बयान को लेकर भी उन्होंने सफाई दी। नितिन नवीन ने कहा कि “उनके भाव को समझिए, उनका आशय था कि सरकार जिस तरह से मशीनरी का दुरुपयोग कर रही है, तो हमारे कार्यकर्ता भी इसका मुंहतोड़ जवाब देंगे।”

भूपेश सरकार फिसड्डी-विष्णुदेव

इस पत्रकार वार्ता में वे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि “स्मार्ट सिटी की रकम आखिर क्यों वापस हुई ? क्योंकि यह सरकार फिसड्डी रही है।

भैयाजी ये भी देखे : बिरगांव चुनाव प्रभारी अजय चंद्राकर बोले, दारु घुसा तो घुसाने वाला ज़िंदा नहीं जाएगा….

भूपेश सरकार ने सिर्फ केंद्र की योजनाओं के नाम में अपना नाम लगाने का काम किया है। इसी वजह से प्रधानमंत्री आवास योजना के लगभग आठ लाख मकान वापस करवा दिए गए। गरीब परिवारों को केंद्र की योजना का लाभ ना मिल सके इसके लिए भूपेश सरकार काम करती है।”