spot_img

बिरगांव चुनाव प्रभारी अजय चंद्राकर बोले, दारु घुसा तो घुसाने वाला ज़िंदा नहीं जाएगा….

HomeCHHATTISGARHबिरगांव चुनाव प्रभारी अजय चंद्राकर बोले, दारु घुसा तो घुसाने वाला ज़िंदा...

रायपुर। बिरगांव नगर निगम चुनाव के लिए भाजपा ने कांग्रेस के अस्तित्व को ही नकार दिया है। वहीं बिरगांव में भाजपा की जीत का दावा भी ठोक दिया है।

भैयाजी ये भी देखे : संसद में गूंजा छत्तीसगढ़ के रेडी टू इट का मामला, सांसद…

चुनाव प्रभारी अजय चंद्राकर ने मीडिया से चर्चा करते कहा कि अजय चंद्राकर ने कहा कि “हम मानव संसाधन के आधार पर चुनाव लड़ रहे हैं, और कांग्रेस धन संसाधन पर चुनाव पर लड़ रही है।” आगे उन्होंने कहा कि “जितने कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी के है, जिनकी हमको जरूरत है, वह सब आज उपस्थित थे और सभी आज लग गए है।”

चंद्राकर ने बिरगांव में कांग्रेस को नकारते हुए कहा कि “कांग्रेस तो यहाँ है ही नहीं ! यहां हमारा मुकाबला सीधा जो भी कांग्रेस के साथ है। उन्होंने वर्तमान कांग्रेस विधायक से जुड़े एक सवाल के जवाब में कहा कि “सत्यनारायण शर्मा कौन है भाई ? सत्यनारायण शर्मा जी की कथा भर तो चल रही है, घर-घर में सत्यनारायण शर्मा, पंकज शर्मा जी की कथा…बस और क्या। भूपेश बघेल थोड़ी थे, यहां कांग्रेस थोड़े न है, यहां सत्यनारायण जी और उनका परिवार लड़ रहा है।”

वही मीडिया द्वारा कांग्रेस नेता के मैदानी क्षेत्र में दिखाई नहीं देने पर उन्होंने कहा कि “कांग्रेस के नेता जब पैसा मिलेगा तभी उठेंगे और दूसरा टिकट जो है वह बंधुआ मजदूरों को दी गई है, कांग्रेसी के लोगों को टिकट नहीं दी गई है। पूरी 40 टिकट बंधुआ मजदूरों को मिली है। भाजपा की जीत के लिए उन्होंने कहां की बीजेपी पूरे 40 सीटों पर जीतेगी, हमें 39 सीट भी नहीं चाहिए हमें एक में भी हार स्वीकार नहीं है और हमारा मुकाबला सीधे जोगी कांग्रेस से है।”

भैयाजी ये भी देखे : सीएम भूपेश का राइस मिलरों के लिए ऐलान, मिलिंग के लिए…

अजय चंद्राकर ने निकाय चुनाव के लिए मंत्रियों के प्रभार पर कहा कि “जहां-जहां मंत्रियों की नियुक्ति की गई है मतलब साफ़ है…मंत्री क्या कर लेंगे थैली काम करेगा वहां और वजन ज्यादा है मंत्रियों की थैली में….कहीं ट्रांसपोर्ट मिनिस्टर तो कहीं पर जल संसाधन मंत्री तो कहीं कोई और…जो थोड़ा बहुत बच जाएगा उत्तर प्रदेश से तो यहां के प्रत्याशियों को कुछ ज्यादा मिल जाएगा। अजय चंद्राकर ने आगे तीखे तेवर दिखाते हुए कहा कि “दारू अगर घुसा यहां तो जो घुसा वह जिंदा वापस नहीं जाएगा।”