spot_img

नगर पंचायत नरहरपुर के लिए 43 प्रत्याशी मैदान में, हुआ चुनाव चिन्ह का आबंटन

HomeCHHATTISGARHBASTARनगर पंचायत नरहरपुर के लिए 43 प्रत्याशी मैदान में, हुआ चुनाव चिन्ह...

कांकेर। नगर पंचायत नरहरपुर के सभी 15 वार्डों में पार्षद पद के चुनाव के लिए अभ्यर्थिता से नाम वापसी के बाद चुनाव लड़ने वाले अभ्यर्थियों को रिटर्निंग ऑफिसर द्वारा निर्वाचन प्रतीकों का आबंटन किया गया।
नगर पंचायत नरहरपुर में 43 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं, जिन्हें रिटर्निंग ऑफिसर द्वारा प्रतीक चिन्ह का आबंटन किया गया है।

भैयाजी ये भी देखे : बीते 6 दिनों में 115 किसानों ने 6 लाख मीटरिक टन…

वार्ड क्रमांक-01 से भजनाहालारी से इंडियन नेशनल कॉंग्रेस के प्रत्याशी नरसो कल्लो को हाथ तथा भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी पूर्णिमा नेताम को कमल का प्रतीक चिन्ह आबंटित किया गया है। वार्ड क्रमांक-02 पंडित दीनदयाल वार्ड से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी भागवत शोरी को कमल, इंडियन नेशनल कॉंग्रेस पार्टी के प्रत्याशी जगदीश धु्रव को हाथ तथा गोड़वाना गणतंत्र पार्टी के अभ्यर्थी योगेश्वरी ठाकुर को दो तलवार एक ढाल का प्रतीक चिन्ह आबंटित किया गया है।

वार्ड क्रमांक-03 शहीद वीर नारायणसिंह वार्ड से भारतीय जनता पार्टी के अभ्यर्थी मुकेश कुमार मंडावी को कमल, इंडियन नेशनल कॉंग्रेस पार्टी के अभ्यर्थी श्री शिवचरण मंडावी को हाथ और निर्दलीय प्रत्याशी भगवानीराम मंडावी को पतंग का प्रतीक चिन्ह आबंटित किया गया है। वार्ड क्रमांक-04 इमलीपारा वार्ड से भारतीय जनता पार्टी के अभ्यर्थी कुंती नेताम को कमल एवं इंडियन नेशनल कॉंग्रेस के अभ्यर्थी तुलेश्वरी कोड़ोपी को हाथ का चुनाव चिन्ह आबंटित किया गया है।

इसी प्रकार वार्ड क्रमांक-05 भगतसिंह वार्ड से इंडियन नेशनल कॉंग्रेस के अभ्यर्थी गीता बेसरा को हाथ और भारतीय जनता पार्टी के अभ्यर्थी राजेश नाग को कमल का चुनाव चिन्ह आबंटित की गई है। वार्ड क्रमांक-06 सुभाषचन्द्र बोस वार्ड से इंडियन नेशनल कॉंग्रेस के अभ्यर्थी बिन्देश्वरी स्वर्ण को हाथ तथा भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रंगीता उइके को कमल और गोड़वाना गणतंत्र पार्टी के प्रत्याशी सुलोचना नेताम को दो तलवार एक ढाल का प्रतीक चिन्ह आबंटित किया गया है। वार्ड क्रमांक-07 लोकमान्य तिलक वार्ड से इंडियन नेशनल कॉग्रेस के प्रत्याशी अनिता यादव को हाथ एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रूखमणी सिन्हा को कमल तथा निर्दलीय प्रत्याशी कविता साहू को उगता सूरज का चुनाव चिन्ह आबंटित किया गया है।

इसी प्रकार वार्ड क्रमांक-08 श्यामा प्रसाद मुखर्जी वार्ड से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी होमेश्वर लाल सिन्हा को कमल एवं इंडियन नेशनल कॉग्रेस के प्रत्याशी विरेन्द्र जैन को हाथ का प्रतीक चिन्ह आबंटित की गई है। वार्ड क्रमांक-09 लाल बहादुर शास्त्री वार्ड से इंडियन नेशनल कांग्रेस के प्रत्याशी दिनेश कुमार पटेल को हाथ, भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी लक्ष्मीनारायण साहू को कमल, गोंड़वाना गणतंत्र पार्टी के प्रत्याशी रोशनलाल ध्रुव को दो तलवार एक ढाल और निर्दलीय प्रत्याशी घनाराम साहू को उगता सूरज का चुनाव चिन्ह आबंटित किया गया है।

वार्ड क्रमांक-10 पंडित जवाहरलाल नेहरू वार्ड से इंडियन नेशनल कॉग्रेस के प्रत्याशी बाबूलाल साहू को हाथ, भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी मुकेश संचेती को कमल और निर्दलीय प्रत्याशी मंगलाराम ठाकुर को उगता सूरज का चुनाव चिन्ह आबंटित किया गया है। वार्ड क्रमांक-11 डॉ. आंबेडकर वार्ड से इंडियन नेशनल कॉग्रेस के प्रत्याशी गोदावरी विश्वकर्मा को हाथ, भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी वैजन्ती साहू को कमल और गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के प्रत्याशी चन्द्रिका ठाकुर को दो तलवार एक ढाल तथा निर्दलीय प्रत्याशी कांति साहू को उगता सूरज का चुनाव चिन्ह आबंटित किया गया है।

वार्ड क्रमांक-12 मंडीपारा वार्ड से इंडियन नेशनल कॉग्रेस के प्रत्याशी डीकेश कुमार मरकाम को हाथ, भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी श्याम सुन्दर तारम को कमल तथा निर्दलीय प्रत्याशी कुंती कुंजाम को दो पत्तियां एवं निर्दलीय प्रत्याशी पुरषोतम ध्रुव को उगता सूरज का चुनाव चिन्ह आबंटित किया गया है। वार्ड क्रमांक-13 शहीद गैंदसिंह वार्ड से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी चन्द्रिका भागवत नेताम को कमल, इंडियन नेशनल कॉग्रेस के प्रत्याशी सुशीला ध्रुव को हाथ और गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के प्रत्याशी दीपिका मरकाम को दो तलवार एक ढाल का चुनाव चिन्ह आबंटित की गई है।

भैयाजी ये भी देखे : महंगाई के खिलाफ राजस्थान में कांग्रेस की बड़ी रैली, छत्तीसगढ़ के…

वार्ड क्रमांक-14 अटल बिहारी वार्ड से इंडियन नेशनल कॉग्रेस के प्रत्याशी ज्ञानचंद संचेती को हाथ, भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी विकास कुमार जैन को कमल और गांडवाना गणतंत्र पार्टी के प्रत्याशी गधेश्वर सिन्हा को दो तलवार एक ढाल का प्रतीक चिन्ह आबंटित किया गया है। इसी प्रकार वार्ड क्रमांक-15 इन्दरू केंवट वार्ड से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी आसकरण ध्रुव को कमल और इंडियन नेशनल कॉग्रेस के प्रत्याशी प्यारी सलाम को हाथ का चुनाव चिन्ह आबंटित किया गया है।