निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेस की बैठक, पुनिया बोले-जिसका प्रतिनिधित्व, उसे मौक़ा…

0
62

रायपुर। छत्तीसगढ़ में होने वाले नगरीय निकाय चुनाव के लिए निर्वाचन आयोग ने तारीखों का ऐलान कर दिया है। इसके बाद अब सूबे के राजनैतिक दलों में भी इस चुनाव को लेकर मंथन का दौर शुरू हो चुका है। प्रदेश कांग्रेस कमिटी की एक अहम बैठक आज सूबे के 15 निकायों समेत होने वाले निर्वाचन के लिए आहूत की गई थी।

भैयाजी ये भी देखे : तिल्दा क्षेत्र के दौरे पर सीएम भूपेश, डॉ. सिरमौर की श्रद्धांजलि…

इस बैठक में प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया, पीसीसी चीफ मोहन मरकाम, सीएम भूपेश बघेल समेत तमाम दिग्गज नेता शामिल हुए है। इधर बैठक से पहले मीडिया से चर्चा करते हुए प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने इन चुनावों में प्रत्याशी चयन को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

पुनिया ने कहा हर चुनाव चैलेंजिग होते है, हम निकाय चुनाव के लिए ऐसा कैंडिडेट सलेक्ट करेंगे जिसका प्रतिनिधित्व बेहतर हो। उन्होंने आगे बढ़ते हुए कहा कि पिछले चुनाव में बेहतर नतीजे आए, इस बार भी वही होगा। कांग्रेस सरकार छत्तीसगढ़ में अच्छा काम कर रही है, इसका नतीजा हम सभी को निकाय चुनाव के परिणामों में स्पष्ट तौर पर नज़र आएगा।

सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश में BJP-पुनिया

इधर कवर्धा के मामलें में सवाल किए जाने पर पीएल पुनिया ने कहा कि सरकार ने इस मुद्दे को अच्छी तरह से संभाला है।

भैयाजी ये भी देखे : तिल्दा क्षेत्र के दौरे पर सीएम भूपेश, डॉ. सिरमौर की श्रद्धांजलि…

भूपेश सरकार ने ऐसा कोई मौका नहीं दिया कि बीजेपी इस मुद्दे का दुरूपयोग कर सके। भाजपा शुरू ही इस तरह के मुद्दों को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश करती है। छत्तीसगढ़ शांति का टापू था है और रहेगा।