spot_img

भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक, प्रदेश सरकार के खिलाफ निंदा प्रस्ताव किया पारित

HomeCHHATTISGARHभाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक, प्रदेश सरकार के खिलाफ निंदा प्रस्ताव किया...

रायपुर। भाजपा रायपुर जिला की तृतीय जिला कार्यसमिति पूर्व मंत्री प्रेम प्रकाश पांडे, भाजपा जिला प्रभारी खूबचंद पारख, पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल, नंदे साहू व भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीचन्द सुन्दरनी की उपस्थिति में भाजपा जिला कार्यालय एकात्म परिसर में सम्पन्न हुआ।

भैयाजी ये भी देखे : टीएस सिंहदेव ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री को लिखा पत्र, माँगा वैक्सीन…

बैठक प्रभारी के रूप में जिला कार्यसमिति में आए पूर्व मंत्री प्रेम प्रकाश पांडे ने कहा कि केंद्र का नाम लेकर मात्र झूठ तंत्र चला रही है भुपेश सरकार। उन्होंने कहा जब पंजाब में बारदाना की उपलब्धता है वहाँ खरीदी अक्टूबर से चालू है, तो हर वर्ष छत्तीसगढ़ में उसी बात का रोना मात्र दिखावा है। और यह जल जीवन मिशन,प्रधानमंत्री आवास योजना और आयुष्मान कार्ड जैसे कई केंद्रीय योजना के छत्तीसगढ़ में परिचालन में नाकामी से साबित हो चुकी है।

पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने बैठक में उपस्थित भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा की वैसे तो भाजपा कार्यकर्ता हमेशा जन सेवा में लगे रहते है परंतु अब समय आ गया कि कमर कस ली जाए । इस सरकार में मुद्दों की कोई कमी नही है।सही समय में, सही मुद्दों को पकड़ कर जनता की आवाज के लिए सत्ता से लड़ने वाला ही सही राजनीतिज्ञ होता है।

भाजपा जिला प्रभारी खूबचंद पारख ने सांगठनिक विषयों पर पिछले कार्यों की समीक्षा की व प्रदेश भाजपा द्वारा दिए गए निर्देशों के अनुसार भविष्य की कार्य योजनाओं की जानकारी दी। जिला कार्यसमिति में भाजपा जिला उपाध्यक्ष बजरंग खंडेलवाल ने राजनीतिक प्रस्ताव पेश करते हुए मोदी सरकार को जनोन्मुखी कार्य के लिए धन्यवाद दिया।

पारित किया निंदा प्रस्ताव

कल राजधानी में हुए सामूहिक अनाचार सहित शहर में लगातार बिगड़ती कानून व्यवस्था व नशे के कारोबार, सहित पेट्रोल डीजल की कीमत में कमी के नाम पर जनता का अपमान करने के लिए भूपेश बघेल के खिलाफ निंदा प्रस्ताव प्रस्तुत किया गया। राजनीतिक प्रस्ताव का जिला मंत्री गोपी साहू ने समर्थन किया।

भैयाजी ये भी देखे : आयकर विभाग : पंडरी के कपड़ा शो रूम में दी दबिश,…

इधर भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीचन्द सुंदरानी ने अध्यक्षीय भाषण देते हुए कहा कि संगठन की ताकत से भाजपा रायपुर जिला, चारों विधानसभा जीतकर भाजपा के प्रचंड जीत की नींव रखेगी।