spot_img

कांग्रेस का किसान सम्मलेन 10 अक्टूबर को, पुनिया, भूपेश, मरकाम भरेंगे हुंकार

HomeCHHATTISGARHकांग्रेस का किसान सम्मलेन 10 अक्टूबर को, पुनिया, भूपेश, मरकाम भरेंगे हुंकार

वेबडेस्क। केंद्र सरकार के किसान बिल पर कांग्रेस के लगातार प्रदर्शन जारी है। छत्तीसगढ़ में इस संबंध में अब कांग्रेस एक विशाल किसान सम्मेलन का आयोजन करने जा रही है। प्रदेशभर के जिला और ब्लाक मुख्यालयों में यह किसान सम्मेलन आयोजित होंगे। जिसमें वर्चुअल रैली और सम्मेलन को प्रदेश के तमाम नेता वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित करेंगे।

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने बताया कि 10 अक्टूबर को प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा कांग्रेस के 36 जिला मुख्यालय, 307 ब्लॉक में वर्चुअल किसान सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। इस सम्मेलन में जिला ब्लॉक लेवल के तमाम पदाधिकारी और क्षेत्र के किसान हिस्सा लेंगे।

यह सम्मेलन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आहूत किए जा रहे है, जिसमें राजधानी रायपुर स्थित राजीव भवन से पार्टी के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया, प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, कृषि मंत्री रविंद्र चौबे समेत तमाम दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे। एक-एक कर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ये सभी नेता प्रदेशभर के कार्यकर्ताओं और किसानों को संबोधित करेंगे। शैलेश ने बताया कि कांग्रेस देशभर में लगातार कृषि बिल का विरोध कर रही है, साथ ही राष्ट्रपति से भी इसे वापस करने की मांग पर कांग्रेस ने अपनी अर्ज़ी लगाई है।