spot_img

विधायक को ब्लैकमेल करने वाला गिरफ्तार, अश्लील वीडियो बनाकर की थी ठगी

HomeNATIONALविधायक को ब्लैकमेल करने वाला गिरफ्तार, अश्लील वीडियो बनाकर की थी ठगी

राजस्थान। राजस्थान के भरतपुर में एक व्यक्ति को महाराष्ट्र के शिवसेना विधायक मंगेश कुदलकर को ब्लैकमेल (BLACKMAIL) करने के लिए कथित तौर पर एक लड़की के रूप में दिखाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

भैयाजी ये भी देखे : नाबालिग रेप पीड़िता से रेपिस्ट कर रहा था शादी, चाइल्ड लाइन ने रुकवाई

भरतपुर के एसपी देवेंद्र विश्नोई ने कहा कि टेस्की गांव निवासी आरोपी मौसमदीन मेव ने विधायक को वीडियो कॉल कर मदद मांगी थी। वीडियो कॉल कटने के बाद आरोपी ने विधायक को अश्लील वीडियो भेजा। जांच में पता चला की यह वीडियो विधायक का था, जिसे एडिट किया गया था। भेजने वाले व्यक्ति ने फोन कर विधायक से 5 हजार रुपए मांगे थे। विधायक ने फोन पे के माध्यम से 5 हजार रुपए भेजे। अगले दिन किसी दूसरे नंबर से फोन आया, फिर वही सब हुआ। फोन करने वाले ने अश्लील वीडियो (BLACKMAIL) के नाम पर ब्लैकमेल करते हुए 11 हजार रुपए मांगे।

अश्लील वीडियो के नाम पर मांगता था पैसे

आरोपी ने विधायक का अश्लील वीडियो क्लिप बना लिया था, जिसे दिखाकर उसे ब्लैकमेल (BLACKMAIL) करने लगा। मामले में विधायक ने मुंबई में पुलिस को शिकायत दी, जिसके बाद पता चला कि इस आरोपी भरतपुर का रहने वाला है। भरतपुर के सीकरी थाने की टीम ने आरोपी को उसके गांव में पकड़ कर सोमवार को मुंबई पुलिस के हवाले कर दिया।