spot_img

सियासत गरमाने आज हरिद्वार पहुंचेगे सीएम केजरीवाल

HomeNATIONALसियासत गरमाने आज हरिद्वार पहुंचेगे सीएम केजरीवाल

दिल्ली। अगले साल उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, जिसे लेकर सभी राजनीतिक दल अपनी अपनी तैयारियों में जुट गए हैं। कोई जनता के बीच उतरकर रैली कर रहा है तो कोई नए नए ऐलान से वोट साधने की कोशिश में है।

भैयाजी यह भी देखे: 24 नवंबर को केंद्रीय कैबिनेट की बैठक, कृषि कानूनों को वापस लेने के प्रस्ताव को मिलेगी मंजूरी

इस बीच आज यानी रविवार को आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) सियासत गरमाने उत्तराखंड के एक दिवसीय दौरे पर हरिद्वार आ रहे हैं। CM अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) अपने इस एक दिवसीय दौरे के दौरान हरिद्वार में एक रोड शो करने और पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम करेंगे। इसके साथ ही कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर अगले साल होने वाले चुनाव को लेकर रणनीति भी तैयार करेंगे। इसके लिए पूरी तैयारियां की जा चुकी हैं।

बता दें कि केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) से पहले दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया उत्तराखंड पहुंचे थे और उन्होंने चुनावी बिगुल फूंका था। जाहिर है कि आगामी चुनाव के मद्देनजर केजरीवाल उत्तराखंड की जनता के लिए अब तक कई एलान कर चुके हैं, ऐसे में इस दौरे पर सभी राजनीतिक दलों की नजरें रहने वाली हैं कि इस बार आप राष्ट्रीय संयोजक क्या एलान करते हैं।