spot_img

नवजोत सिद्धू के विवादित बोल, पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को बताया “बड़ा भाई”

HomeNATIONALनवजोत सिद्धू के विवादित बोल, पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को बताया...

नई दिल्ली। पंजाब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। इस बार भी उन्होंने पाकिस्तान के लिए हमदर्दी और वहां के पीएम को अपना बताया है।

भैयाजी ये भी देखे : भाजपा नेताओं ने किया चक्काजाम, पेट्रोल डीजल में वैट कम करने…

सिद्धू शनिवार को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को अपना “बड़ा भाई” कहते सुने गए, इतना ही नहीं सिद्धू ने यह भी कहा कि उन्हें पाकिस्तान के प्रधानमंत्री से बहुत प्यार है। जिसके बाद सियासी हल्कों में घमासान मचा हुआ है।

दरअसल नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान में करतारपुर परियोजना के सीईओ के साथ बातचीत कर रहे थे। पंजाब के कई कैबिनेट मंत्रियों के साथ करतारपुर साहिब गुरुद्वारे में मत्था टेकने के लिए करतारपुर में थे।

गौरतलब है कि सिद्धू ने 2018 में इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह के लिए पाकिस्तान यात्रा के दौरान पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल बाजवा को गले लगाने पर विवाद खड़ा कर दिया था।

सिद्धू की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने वरिष्ठ अमरिंदर सिंह पर पाकिस्तान से प्यार करने वाले सिद्धू का पक्ष लेने के लिए कांग्रेस आलाकमान की खिंचाई की। राहुल गांधी के पसंदीदा नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को अपना बड़ा भाई कहते हैं।

भैयाजी ये भी देखे : धान के अवैध परिवहन पर नकेल कसने के लिए बनाए चेकपोस्ट,…

पिछली बार उन्होंने पाकिस्तानी सेना के प्रमुख जनरल बाजवा को गले लगा कर उनकी प्रशंसा की थी। मालवीय ने पूछा, “क्या यह कोई आश्चर्य की बात है कि गांधी भाई-बहनों ने अमरिंदर सिंह की जगह पाकिस्तान से प्यार करने वाले सिद्धू को चुना?”