spot_img

छत्तीसगढ़ के पैरा खिलाड़ी रोमानिया में दिखाएंगे प्रतिभा

HomeNATIONALछत्तीसगढ़ के पैरा खिलाड़ी रोमानिया में दिखाएंगे प्रतिभा

रायपुर। वर्ल्ड पैरा पंजा-कुश्ती प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ (CG NEWS) के पैरा खिलाड़ी श्रीमंत झा पुत्र सदाशिव झा भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे। 26 नवंबर से 4 दिसंबर तक रोमानिया में आयोजित होने वाली इस अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में जिन्दल स्टील एंड पावर लिमिटेड-रायपुर में कार्यरत श्रीमंत झा ने राष्ट्रीय प्रतियोगिता में पदक जीतकर भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की की है। अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए श्रीमंत ने कड़ी मेहनत की और उन्हें पदक का प्रबल दावेदार माना जा रहा है।

भैयाजी यह भी देखे: जेईएम की मदद करने वाले 3 लोग रूपए के साथ गिरफ्तार, आतंकियों को धन पहुंचाने का आरोप

प्रतियोगिता के लिए अच्छी तैयारी की

श्रीमंत झा ने कहा कि उन्होंने अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए अच्छी तैयारी की है। वे विभिन्न अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में देश के लिए 40 अंतर्राष्ट्रीय मेडल जीत चुके हैं। वर्तमान में श्रीमंत झा विश्व (CG NEWS) में तीसरे स्थान और एशिया में प्रथम स्थान पर हैं। उन्होंने जेएसपीएल के चेयरमैन नवीन जिन्दल के प्रति आभार व्यक्त किया, जिनकी प्रेरणा से उन्होंने ये सफलताएं प्राप्त की हैं।

पदक जीतने के लिए लगा देंगे पूरा जोर

श्रीमंत झा ने कहा कि वह पदक जीतने के लिए पूरा जोर (CG NEWS) लगा देंगे। उन्होंने प्रतियोगिता की तैयारी में सहयोग के लिए अपने साथियों और जिंदल स्टील एंड पावर लिमिटेड का आभार जताया है। श्रीमंत इससे पहले भी कई राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में अपने खेल कौशल का प्रदर्शन कर चुके हैं और कई स्वर्ण और रजत पदक जीतकर भारत को गौरवान्वित किया है।