spot_img

“पृथ्वीराज” से डेब्यू कर रही मिस वर्ल्ड रही मानुषी छिल्लर, कहा “फिल्म का है इंतज़ार”

HomeENTERTAINMENT"पृथ्वीराज" से डेब्यू कर रही मिस वर्ल्ड रही मानुषी छिल्लर, कहा "फिल्म...

मुंबई। यशराज फिल्म्स के पहले ऐतिहासिक महाकाव्य एक्शन ड्रामा “पृथ्वीराज” से डेब्यू करने वाली मानुषी छिल्लर इस फिल्म को लेकर बहोत एक्साइटेड है।

भैयाजी ये भी देखें : हॉरर फिल्म Chhorii का टीज़र रिलीज़,प्रेग्नेंट लेडी का किरदार निभा रही नुसरत भरुचा

इस फिल्म का टीजर रिलीज हो चूका है, जिसमें मानुषी अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार निभाते हुए नज़र आ रही है। फिल्म के टीजर ने सभी का दिल जीत लिया है।

राजपूत राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन और वीरता पर आधारित इस फिल्म में अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभा रहे है। वहीं मिस वर्ल्ड रह चुकी मानुषी छिल्लर राजकुमारी संयोगिता की भूमिका में दिखाई देंगी।

फिल्म के बारे में बात करते हुए मानुषी ने कहा कि “मैं यशराज और मेरे निर्देशक डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी की सदा आभारी रहूंगी कि उन्होंने मुझ पर न केवल विश्वास किया बल्कि मुझे विश्वास दिलाया कि मैं राजकुमारी संयोगिता की भूमिका निभा सकती हूं। मैंने इससे बड़ा डेब्यू नहीं कर सकती थी।”

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए मानुषी ने कहा कि “राजकुमारी संयोगिता का जीवन, उनके मूल्य, उनका लचीलापन, उनका साहस, उन्हें दिग्गज बनता हैं। मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे तैयारी की प्रक्रिया में उनके बारे में बहुत कुछ पता चला। मुझे उम्मीद है कि मैंने उनके साथ न्याय किया है।”

“मैंने इस फिल्म के लिए अपना सबकुछ दिया हैं और मुझे उम्मीद है कि लोगों को बड़े पर्दे पर इस तरह के एक प्रतिष्ठित वास्तविक जीवन की भूमिका निभाने का मेरा प्रयास पसंद आएगा। मैं बहुत आभारी हूं कि मेरे पास समर्थन के स्तंभ के रूप में पूरी शूटिंग के दौरान अक्षय सर थे। उनकी कार्यशैली, काम के प्रति उनका समर्पण मेरे लिए एक प्रेरणा है।”