spot_img

Petrol Diesel Price : फिलहाल नहीं बदली क़ीमतें, रायपुर में ये है आज के दाम

HomeINTERNATIONALBUSINESSPetrol Diesel Price : फिलहाल नहीं बदली क़ीमतें, रायपुर में ये है...

नई दिल्ली। देशभर में पेट्रोल और डीजल की कीमतों (Petrol Diesel Price) में मंगलवार को कोई बदलाव नहीं हुआ है, इससे कुछ हद तक उपभोक्ताओं को राहत मिली है। तेल विपणन कंपनियों के तहत मंगलवार को लगातार 12वें दिन पेट्रोल और डीजल (Petrol Diesel Price) की कीमतें स्थिर रहीं।

भैयाजी ये भी देखें : बड़ी खबर : GST के लिए बनाए 34 करोड़ रुपये के फर्जी चालान, एक गिरफ़्तार

दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 4 नवंबर को दिवाली के दिन सुबह 6 बजे गिरकर 103.97 रुपये प्रति लीटर हुई थी, जो पिछले दिनों के 110.04 रुपये प्रति लीटर के स्तर से मंगलवार को समान स्तर पर रही। डीजल की कीमतें भी राजधानी में 86.67 रुपये प्रति लीटर पर अपरिवर्तित रहीं।

इधर मुंबई में पेट्रोल की कीमत 109.98 रुपये प्रति लीटर और डीजल 94.14 रुपये प्रति लीटर पर बनी रही। कोलकाता में भी कीमतें सोमवार को स्थिर रहीं, जहां नवंबर के पहले सप्ताह में पेट्रोल की कीमत 5.82 रुपये घटकर 104.67 रुपये प्रति लीटर और डीजल की कीमत 11.77 रुपये घटकर 89.79 रुपये प्रति लीटर हो गई।

चेन्नई में पेट्रोल की कीमत भी 101.40 रुपये प्रति लीटर और डीजल 91.43 रुपये प्रति लीटर पर बनी रही। देशभर में भी, ईंधन की कीमत मंगलवार को काफी हद तक अपरिवर्तित रही, लेकिन स्थानीय करों के स्तर के आधार पर खुदरा दरें भिन्न रही।

भैयाजी ये भी देखें : हॉरर फिल्म Chhorii का टीज़र रिलीज़,प्रेग्नेंट लेडी का किरदार निभा रही नुसरत भरुचा

Petrol Diesel Price रायपुर में ये है कीमत

देशभर में स्थित कीमतों के साथ छत्तीसगढ़ की राजधानी में भी पेट्रोल और डीजल की कीमतें भी स्थिर बनी हुई है। रायपुर में डीजल की कीमत 93.80 प्रति लीटर है। वहीँ पेट्रोल की कीमत 101.88 रुपए पर बनी हुई है।