spot_img

मितानिन ने गार्ड पर लगाया गंभीर आरोप, अधीक्षक ने गार्ड से पूछताछ की

HomeCHHATTISGARHमितानिन ने गार्ड पर लगाया गंभीर आरोप, अधीक्षक ने गार्ड से पूछताछ...

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर (RAIPUR NEWS) के कालीबाड़ी स्थित जिला अस्पताल में पदस्थ सुरक्षाकर्मियों पर मितानिनों ने आरोप लगाकर विवाद शुरु कर दिया।

मितानिनों ने जिला अस्पताल का घेराव किया और पूरे मामलें की शिकायत अस्पताल अधीक्षक से की। अस्पताल अधीक्षक ने घटनास्थल पर ही सुरक्षाकर्मियों को बुलाकर मामलें में पूछताछ की है। पूरे प्रकरण की जांच करने के बाद उचित कार्रवाई करने का आश्वासन मितानिनों को अस्पताल अधीक्षक ने दिया है।

भैयाजी ये भी देखें :  राज्य के कर्मचारियों को केंद्र के समान 31 प्रतिशत डीए दे सरकार : धरमलाल

यह है पूरा मामला

मितानिन मास्टर ट्रेनर होमेश्वरी साहू शनिवार को कालीबाड़ी स्थित जिला अस्पताल (RAIPUR NEWS) में महिला को लेकर पहुंची थी। मितानिन महिला को लेकर अंदर जा रही थी और इसी बात पर उसका अस्पताल के सुरक्षा गार्ड से विवाद हो गया। विवाद इस कदर बढ़ा, कि सुरक्षाकर्मियों ने उसे अस्पताल परिसर से बाहर निकाल दिया। सुरक्षाकर्मियों की इस हरकत के बाद मितानिन होमेश्वरी ने अन्य मितानिनों को बुलाया और अस्पताल परिसर में नारेबाजी करने लगी। अस्पताल परिसर में नारेबाजी का मामला अधीक्षक तक पहुंचा, तो उन्हें दोनो पक्षों को बुलाकर मामलें की जांच करने और अस्पताल परिसर में शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की। दोनो पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ अधीक्षक को लिखित शिकायत की है। अधीक्षक (RAIPUR NEWS)ने मामलें में जांच के बाद उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।