spot_img

झीरम कांड की जांच रिपोर्ट पर डरी-सहमी है सरकार: बृजमोहन अग्रवाल

HomeCHHATTISGARHझीरम कांड की जांच रिपोर्ट पर डरी-सहमी है सरकार: बृजमोहन अग्रवाल

रायपुर। छत्तीसगढ़ में 25 मई 2013 को हुए झीरम कांड की जांच रिपोर्ट राज्यपाल को सौंपने पर मचे राजनितिक बवाल पर पूर्वमंत्री बृजमोहन अग्रवाल (Brijmohan Agarwal) ने सरकार पर आरोप लगाया है। बृजमोहन ने कहा कि जांच रिपोर्ट में सत्ता में शामिल लोगों का नाम है, इसलिए सरकार जांच रिपोर्ट से डरी-सहमी और घबराई हुई है। घटना के पहले दिन से यह अंदेशा सबको है कि घटना में लिप्त लोग कौन हैं।

भैयाजी ये भी देखें : प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी दीपावली मिलन व भाजपा प्रदेश कार्यसमिति में…

भाजपा नेता बृजमोहन अग्रवाल (Brijmohan Agarwal)  ने बताया कि विधानसभा अध्यक्ष ने कैसे आज के एक मंत्री पर तब अस्पताल में हाथ उठाया था। यह अखबारों में छपा था। इस पूरी घटना को लेकर जनता के बीच जो संदेह है, वह कांग्रेस पार्टी से जुड़े लोगों को लेकर है। यही वजह है कि सरकार को डर है कि कहीं यह तथ्य जांच रिपोर्ट में शामिल तो नहीं है। यही वजह है कि ऊलजलूल बातें की जा रही है।

बृजमोहन अग्रवाल (Brijmohan Agarwal)  ने कहा किसने रोका है, सरकार नया जांच आय़ोग बना ले। पहले जो रिपोर्ट राज्यपाल को सौंपी गई है, उसे सार्वजनिक किया जाए। उस जांच रिपोर्ट से सरकार डरी हुई है, सहमी हुई है, घबराई हुई है। सुप्रीम कोर्ट का डिसीजन है कि जांच आयोग कोई रिपोर्ट देता है, और सत्ता में शामिल लोग यदि उसमें शामिल है, तो ऐसी रिपोर्ट राज्यपाल को सौंपी जानी चाहिए।