spot_img

हुक्का बार में ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस, संचालक सहित 6 गिरफ्तार

HomeCHHATTISGARHहुक्का बार में ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस, संचालक सहित 6 गिरफ्तार

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में स्थित हुक्का बार (HUKKA BAR) पर रायपुर पुलिस की कार्रवाई जारी है। आजाद चौक थाना इलाके में चल रहे अवैध हुक्का बार पर पुलिस ने कार्रवाई की गई। आजाद चौक थाना प्रभारी रवि तिवारी खुद ग्राहक बनकर पहुंचे। इसके बाद वहां छापा मारकर कार्रवाई की गई। पुलिस ने मामले में संचालक सहित 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

भैयाजी ये भी देखे: मौत, हत्या या आत्महत्या : शिवनाथ और शिवराम के मौत के मामले की जांच करेगी पुलिस

हुक्का बारों (HUKKA BAR)  के विरुद्ध छापामार कार्यवाही अभियान के तहत आज रायपुर के समता कॉलोनी में संचालित चितवन कैफे में चल रहे हुक्का बार पर आजाद चौक थाना टीम ने कार्यवाही की है। मुखबिर से सूचना मिली कि चितवन कैफे में अवैध रूप से हुक्का बार संचालित किया जा रहा है।

थाना प्रभारी आजाद चौक निरीक्षक रवि तिवारी खुद ग्राहक बनकर वहां पहुंचे और अपनी टीम के साथ चितवन कैफे में छापामार कार्यवाही की। जहां पर मौके से बड़ी संख्या में हुक्का, हुक्का का पाइप फ्लेवर्स इत्यादि समान जप्त किया गया। हुक्का बार (HUKKA BAR)  संचालक अभिषेक मोटवानी समेत कुल 6 लोगों को हिरासत में लिया गया जिनके विरुद्ध वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। हुक्का बार संचालक के विरुद्ध कोटपा एक्ट के तहत कार्यवाही की जा रही है।