spot_img

Breaking : रायपुर में नाबालिक से हुए गैंगरेप मामलें में तीन आरोपी गिरफ़्तार

HomeCHHATTISGARHBreaking : रायपुर में नाबालिक से हुए गैंगरेप मामलें में तीन आरोपी...

रायपुर। खरोरा थाना क्षेत्र में एक नाबालिक से हुए गैंग रेप मामलें में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। ये तीनों एक गार्डन में नाबालिक से दुष्कर्म करने के बाद उसे जान से मारने की धमकी देकर वहां से फरार हो गए थे। पुलिस ने इन्हे गिरफ्तार कर जेल दाखिल किया है।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : राज्योत्सव के अवसर पर प्रदेश के अभ्यर्थियों को…

जानकारी के मुताबिक नाबालिक पीड़िता ने रायपुर के थाना खरोरा में अपनी रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया था कि राहुल सेन, कुणाल सेन व सुनील धीवर से उसकी जान पहचान है, जो पीड़िता के घर के आसपास हमेशा आते – जाते थे। 15 अगस्त को राहुल सेन, कुणाल सेन तथा सुनील धीवर खरोरा के एक गार्डन में पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म किये थे, तथा किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर तीनों वहां से फरार हो गये।

पीड़िता उक्त तीनों से बहुत ज्यादा डर गयी जिससे वह रायपुर आ गयी एवं हैदराबाद जाकर काम कर जीवन यापन करने सोच कर रायपुर से ट्रेन में बैठ गयी। ट्रेन नागपुर पहुंचा तो आर.पी.एफ. पुलिस की टीम द्वारा पीड़िता को रायपुर कल्याण समिति में पहुंचा दिया गया, कि आरोपी राहुल सेन, कुणाल सेन व सुनील धवीर के विरूद्ध थाना खरोरा में अपराध क्रमांक 471/21 धारा 376-डी, 506 भादवि. एवं पाॅस्को एक्ट की धारा 6 के तहत् अपराध पंजीबद्ध किया गया था।

भैयाजी ये भी देखे : राज्योत्सव 2021 : राज्यपाल ने दी बधाई, सीएम बोले ऊर्जा से…

जिसमें गिरफ्तारी के लिए लगातार आरोपियों के ठिकानों पर रेड कार्यवाही व पतासाजी की जा रही थी। जिसके बाद प्रकरण के आरोपी राहुल सेन, कुणाल सेन एवं सुनील धीवर को गिरफ्तार किया गया है।