spot_img

अमित शाह उत्तराखंड में आज करेंगे चुनावी अभियान का आगाज, यहां देखें प्रोग्राम का मिनट टू मिनट

HomeNATIONALअमित शाह उत्तराखंड में आज करेंगे चुनावी अभियान का आगाज, यहां देखें...

दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज (30 अक्टूबर) उत्तराखंड दौरे (Amit Shah) पर होंगे। यहां वे अपने भारतीय जनता पार्टी के लिए चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगे। इस दौरान वे देहरादून में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। साथ ही वे उत्तराखंड सरकार के द्वारा बनाए गए घसियारी कल्याण योजना को लॉन्च करेंगे।

भैयाजी ये भी देखे : दिवाली में निकलेगा चीन का दिवाला, भारत देगा 50,000 करोड़ का झटका

सीएम ने लिया जायजा

अमित शाह (Amit Shah) के उत्तराखंड पहुंचने से पहले राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने देहरादून के बन्नू स्कूल, रेसकोर्स का निरीक्षण कर वहां के डीएम से पूरी व्यवस्थाओं की जानकारी ली। बन्नू स्कूल, रेसकोर्स का निरीक्षण करने पहुंचे सीएम धामी ने डीएम को निर्देश देते हुए कहा है कि इस जनसभा में कोरोना प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन किया जाए।

अमित शाह के आज कार्यक्रम का मिनट टू मिनट

अमित शाह (Amit Shah) आज देहरादून में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव का शंखनाद करेंगे। मिली जानकारी के अनुसार, अमित शाह आज सुबह करीब 10.45 बजे जौली ग्रांट हवाई अड्डे पर उतरेंगे। यहां से वे सुबह 11 बजे जीटीसी हेलीपैड से बन्नू स्कूल के लिए निकलेंगे। 11.20 बजे वे बन्नू स्कूल पहुंचेंगे, जहां वे एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे 11.25 से 12.30 बजे तक घसियारी कल्याण योजना कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे और वहां उपस्थित जनसभा को संबोधित करेंगे।

इस कार्यक्रम के बाद वे 12.40 से 1.25 बजे तक आईआरडीटी सभागार में उत्तराखंड के पदाधिकारियों के समीक्षा बैठक करेंगे। पदाधिकारियों के साथ बैठक करने के बाद अमित शाह 2 बजे भाजपा कोर ग्रुप की मीटिंग में हिस्सा लेंगे। यह मीटिंग 3 बजे तक होगी। इस मीटिंग के बाद वे 4 बजे हरिद्वार के देव संस्कृति विश्वविद्यालय शांतिकुंज पहुंचेगे। यहा वे (Amit Shah) शाम करीब 5.30 बजे तक रहेंगे। तमाम कार्यक्रम खत्म करने के बाद अमित शाह शाम 5.45 बजे हरिहर आश्रम कनखल के संतों से मिलने जाएंगे। मुलाकातों का यह सिलसिला करीब 6.45 बजे तक होगा।