spot_img

T20 world cup में पकिस्तान की जीत पर राष्ट्र विरोधी मैसेज वायरल, तीन गिरफ्तार

HomeNATIONALT20 world cup में पकिस्तान की जीत पर राष्ट्र विरोधी मैसेज वायरल,...

लखनऊ। T20 world cup के दौरान भारत और पाकिस्तान के मैच में पाकिस्तान की जीत के बाद कथित रूप से भारत विरोधी संदेश साझा करने के आरोप में आगरा में तीन कश्मीरी छात्रों को गिरफ्तार किया गया है। सोमवार को तीनों छात्रों को राजा बलवंत सिंह इंजीनियरिंग टेक्निकल कॉलेज से निष्कासित कर दिया गया था।

भैयाजी ये भी देखे : Live : राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव एवं राज्योत्सव 2021 का हुआ…

वहीं कॉलेज प्रशासन ने घोषणा की थी कि जब तक कश्मीरी छात्रों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मंगलवार को जबरन परिसर में घुसने वालों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाती, तब तक कॉलेज बंद रहेगा।

लोहामंडी आगरा सर्कल ऑफिसर सौरभ सिंह ने कहा कि अरशद यूसुफ, इनायत अल्ताफ शेख और शौकत अहमद गनई के रूप में पहचाने गए तीन छात्रों को बुधवार देर शाम गिरफ्तार किया गया।

T20 world cup : जीत के बाद किया विरोध

इस मामलें में एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि “शिकायत के आधार पर जगदीशपुरा थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। इसके अनुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

भैयाजी ये भी देखे : झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के रायपुर पहुंचे, कहा भूपेश जी…

उन्होंने कहा कि “पुलिस को यह भी सूचना मिली थी कि T20 world cup के दौरान भारत और पाकिस्तान के मैच में पाकिस्तान की जीत के बाद कुछ लोगों ने व्हाट्सएप पर ‘राष्ट्र विरोधी संदेश’ साझा किए थे। छात्रों को छात्रावास के साथ-साथ संस्थान से भी निलंबित कर दिया गया है।”